आखिर क्या है लाल रंग की बोतल का टोटका जिससे डर रहे हैं इस शहर के कुत्ते?
Advertisement
trendingNow12417545

आखिर क्या है लाल रंग की बोतल का टोटका जिससे डर रहे हैं इस शहर के कुत्ते?

MP News: मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां लोगों ने घरों के बाहर लाल रंग से भरे पानी की बोतलें लटका रखी है. लोगों का दावा है कि इस टोटके से कुत्ते घर गली से दूर रहते हैं.

 

आखिर क्या है लाल रंग की बोतल का टोटका जिससे डर रहे हैं इस शहर के कुत्ते?

Red Bottle Superstition: मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां लोगों ने घरों के बाहर लाल रंग से भरे पानी की बोतलें लटका रखी है. लोगों का दावा है कि इस टोटके से कुत्ते घर गली से दूर रहते हैं. दरअसल, सागर शहर में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. दिन का उजाला हो या रात का वक्त शहर की गलियों और बाजार में कुत्ते अपना आतंक मचाए हुए है.

यह भी पढ़ें: दरवाजा खोलते ही बूढ़ी अम्मा को मिली खजूर जैसी चीज, पता किया तो निकला करोड़ों का माल

कुत्तों के आतंक से परेशान लोग

 

इन आवारा कुत्तों की वजह से अब तक कई लोग दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं तो बड़ी संख्या में कुत्तों ने बच्चों सहित बड़ों को निशाना बनाया है. स्मार्ट सिटी कहलाने वाले सागर शहर में नगर निगम ने दावे तो किये लेकिन सड़कों से कुत्तों का आतंक वो खत्म नहीं कर पाए. कुछ इलाकों में कुत्ते खूंखार हो गए है और तंग गलियों में ये लोगों पर हमला तक बोल रहे हैं. इन हालातों के बीच अब सागर शहर में लोगों ने एक अजीब टोटका अपनाया है.

यह भी पढ़ें: Video: मां आधी रात रिक्शा चलाने को मजबूर, निकम्मा बेटा लड़-झगड़कर लेता है पैसे; कुछ ऐसी है जिंदगी

सैकड़ो घरों के बाहर ये लाल रंग की बोतलें

इस टोटके में लोगों ने एक प्लास्टिक की बॉटल में पानी भरा उममें सुर्ख लाल रंग मिलाया और लाल पानी से भरी इन बॉटल्स को घर के बाहर टांग दिया है. एक-दो नहीं बल्कि सैकड़ो घरों के बाहर ये लाल रंग की बोतलें लटकी हुई है. बताया जा रहा है कि इन बोतलों पर कुत्तों की नजर पड़ती है तो वो भाग खड़े होते हैं. जिन इलाकों में ये प्रयोग किया गया वहां लोग दावा कर रहे हैं कि बोतलों की वजह से कुत्तों का आतंक उनकी गलियों में कम हुआ है.

Trending news