Resignation Letter: लोगों के खुराफाती दिमाग में कब कौन-सी शरारत आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. कुछ लोगों के रिजाइन करने के तरीके ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को काफी हैरान कर दिया है. इस फोटो (Photo) को देखकर आप भी अपना सिर खुजलाने लग जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरनेट पर छाई फोटो


हाल ही में ट्विटर (Twitter) पर एक फोटो शेयर की गई है. दरअसल ये फोटो यूट्यूब इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है. इस फोटो में किसी ने अपने इस्तीफे को महज दो लाइनों में खत्म कर दिया. इस फोटो में लिखी गई लाइनें पढ़कर आपको भी अंदाजा लग गया होगा कि इस शख्स का सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) कितना जबरदस्त है.



ये भी पढें: बीच सड़क पर गाड़ी से टक्कर लगने के बाद नाचने लगा शख्स, VIDEO देख यूजर्स हुए कंफ्यूज


जबरदस्त तरीके से दिया इस्तीफा


इस शख्स ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि जो कोई भी इससे संबंधित है उसके लिए, चलिए खत्म करते हैं. सादर. इस फोटो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि नाइस रेजिग्नेशन लेटर. इस पर लोगों ने कमेंट्स सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग फनी प्रतिक्रियाएं भी दीं. कुछ यूजर्स बीते दिनों वायरल हुए रेजिग्नेशन लेटर की फोटोज कमेंट सेक्शन में पोस्ट करने लगे. 


ये भी पढें: Viral: ऑफिस में बैठकर देख रहा था वर्क फ्रॉम होम के सपने, मुंह से निकल गई ऐसी बात!


शेयर करने लगे मीम्स


कुछ यूजर्स (Social Media Users) तो इतने कमाल के थे कि वो इस फोटो पर मीम्स तक बनाने लगे. एक यूजर ने सवाल किया कि आखिर ये इस्तीफा (Resignation) किसका है? एक यूजर ने कहा कि इस तरह से रिजाइन करना तो फिर भी आसान है लेकिन ऐसे इस्तीफे को कभी स्वीकार (Accept) नहीं किया जाएगा. 


LIVE TV