Viral Video: ऑफिस में बैठकर देख रहा था वर्क फ्रॉम होम के सपने, मुंह से निकल गई ऐसी बात!
Advertisement

Viral Video: ऑफिस में बैठकर देख रहा था वर्क फ्रॉम होम के सपने, मुंह से निकल गई ऐसी बात!

Work From Home: कोविड के बाद से अब धीरे-धीरे सभी ऑफिसेज (Offices) खुलने लगे हैं. ऐसे में लोगों को अपने घर के आरामदायक माहौल से बाहर निकलना पड़ रहा है. लेकिन तब क्या होगा जब कुछ कर्मचारी (Employees) भूल जाएं कि वो अब घर पर नहीं बल्कि ऑफिस में हैं?  

Viral Video: ऑफिस में बैठकर देख रहा था वर्क फ्रॉम होम के सपने, मुंह से निकल गई ऐसी बात!

Trending Video On Internet: सोशल मीडिया पर कई तरह के एंटरटेनिंग (Entertaining) वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसे में एक वीडियो इंटरनेट (Internet) पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एक ऑफिस में कुछ कर्मचारियों को कुर्सी पर कंप्यूटर (Computer) के सामने बैठे हुए दिखाया गया है. 

ऑफिस में मुंह से निकल गई ऐसी बात

इस वीडियो में अचानक से एक कर्मचारी जोर से चिल्लाता है, 'मम्मी चाय'. इसके बाद तुरंत ही कैमरा (Camera) पैन होता है और ऑफिस में मौजूद सभी लोग उस कर्मचारी को घूरने लगते हैं. आपको भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखना चाहिए. 

ये भी पढें: Interesting: आसमान में दिखाई दिए ALIENS! 21 UFO के पीछे भागे फाइटर प्लेन

वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

इस वीडियो को देखकर कई लोग अपनी हंसी (Laughter) कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. सोचने वाली बात है कि अगर किसी के ऑफिस में सच में ऐसी घटना (Incident) हो जाए तो क्या होगा. इस शख्स की वाकई में गजब बेइज्जती हो गई. बेचारे को याद ही नहीं रहा कि वो अब अपने घर पर नहीं (Work From Home) बल्कि ऑफिस में काम कर रहा है. 

ये भी पढें: चंडीगढ़ में धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला वीडियो वायरल, रोड पर उतरे हिंदू संगठन

वायरल हुआ वीडियो

ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो को अब तक 2,500 से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो पर कई यूजर्स (Social Media Users) की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. बहरहाल, इस वीडियो ने बहुत से लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है.

LIVE TV

Trending news