Chachi Dance Video: क्या आपने किसी को खुश होकर झूमकर डांस करते हुए देखा है? अक्सर लोग शादियों में झूमकर डांस करते हुए दिखाई दे जाएंगे, क्योंकि वह बेहद खुश होते हैं. खुशी से नाचने वाले को देखने से ज्यादा प्यारा क्या हो सकता है. उन्हें इस बात की चिंता नहीं कर रहे हैं कि कौन देख रहा है. इसी तरह, एक शादी समारोह में ढोल की थाप पर थिरकती साड़ी पहने एक महिला का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. चाची के हाहाकारी डांस को देखकर बैंड वाला भी हिल गया. इसे इंस्टाग्राम पर _@adit_xs नाम के यूजर ने शेयर किया है और इसे 88,000 से ज्यादा लाइक्स मिले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चाची के डांस से हिल गया बैंड वाला


बुजुर्ग महिला सचमुच इंटरनेट पर आग लगा रही है और आपको इसे जरूर देखना चाहिए. वायरल हो रहे वीडियो में, साड़ी पहने एक बुजुर्ग महिला को उत्साह से ढोल की थाप पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. उनका आत्मविश्वास और उत्साह निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा और आपको हमारी तरह इस क्लिप को लूप पर देखने के लिए मजबूर कर देगा. वीडियो को 10 फरवरी को पोस्ट किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से, इस क्लिप को दस लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. वीडियो को 88,000 लाइक्स भी मिले हैं. बुजुर्ग महिला के डांस परफॉर्मेंस को लेकर लोग बेहद ही प्रभावित हुए. 


 



 


वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने दी प्रतिक्रिया


वीडियो देखने के बाद कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "इसका मजाक मत उड़ाइए. उसे भी डांस, लाइव, एन्जॉय और हर चीज का अधिकार है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "उनकी ऊर्जा मूल्यवान भांगड़ा को सलाम!" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यह बहुत खूबसूरत है. उम्र आपकी खुशी को परिभाषित नहीं कर सकती. बस परवाह न करें और ऐसे नाचें जैसे कोई आपको नहीं देख रहा हो." चौथे यूजर ने लिखा, "जित्ती बार देख लें, इस वीडियो को उतनी बार देखने की इच्छा होती है. बेहद ही अच्छा वीडियो है."


जरूर पढ़ें-