Manglore Viral Video: बेटियां घर की शान होने के साथ रक्षक भी होती हैं. ये मिसाल दी है उस बहादुर बेटी ने जिसने मां को बचाने के लिए भारी भरकम आटो को बाहुबली बनकर उठा लिया. इस बेटी की बहादुरी की कहानी की आज सोशल मीडिया पर चारों ओर चर्चा हो रही है. दरअसल इस बेटी के सामने ही उसकी मां का एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद बेटी ने उनकी जान बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया. हादसे के वक्त कैसे हिम्मत और सूझबूझ आपके अपनों की जान बचा सकती है. इस बेटी ने सबको सबूत देकर बता दिया.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां का अपनी आंखों के सामने एक्सीडेंट हुआ तो बेटी दौड़ कर आई और अकेले ही ऑटो के नीचे दबी मां को बचाने के लिए ऑटो उठा डाला. खबर मैंगलोर के रामनगर इलाके की है. जहां एक मां अपनी बच्ची को ट्यूशन से वापस लेने के लिए पहुंची थी. लेकिन जैसे ही वो सड़क पार करती है. तभी तेज रफ्तार में एक ऑटो उसे टक्कर मार देता है. देखिए कैसे ऑटो कोशिश करता है लेफ्ट लेने की. लेकिन रफ्तार इतनी तेज होती है. कि महिला को टक्कर लग जाती है.




इसकी चपेट में वहां खड़ा एक बाइक सवार भी आता है. लेकिन ये महिला पूरी तरह ऑटो के नीचे दब जाती है. तभी सामने से आ रही बेटी ये देखती है और तुरंत चिल्लाते हुए अकेले ही ऑटो को मां के ऊपर से उठा देती है. इसके बाद ऑटो में सवार लोग भी आते हैं और ऑटो को पूरी तरह सीधा करते हैं. तभी बाकी लोग भी मदद के लिए आगे आते हैं. बच्ची अपनी मां को हिम्मत देने की कोशिश करती है. ये पूरा हादसा वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया. और इसके बाद वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इस वीडियो में बेटी की सूझबूझ और हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं कि कैसे उसने सही समय पर फुर्ती दिखाते हुए अपनी मां की जान बचा ली.