सॉफ्टवेयर इंजीनियर को जॉब से निकाला तो बन गया Swiggy Delivery Boy, जिंदगीभर नहीं भूलेगा ये सबक
Advertisement
trendingNow12435965

सॉफ्टवेयर इंजीनियर को जॉब से निकाला तो बन गया Swiggy Delivery Boy, जिंदगीभर नहीं भूलेगा ये सबक

Software Engineer Become Swiggy Delivery Boy: तमिलनाडु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को उसकी पिछली नौकरी से निकाले जाने के बाद स्विगी डिलीवरी पार्टनर में काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा. रिजेक्शन की भरमार और बिलों का भुगतान करने के बाद स्विगी के लिए काम करने का फैसला किया.

 

सॉफ्टवेयर इंजीनियर को जॉब से निकाला तो बन गया Swiggy Delivery Boy, जिंदगीभर नहीं भूलेगा ये सबक

Swiggy Delivery Boy: तमिलनाडु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को उसकी पिछली नौकरी से निकाले जाने के बाद स्विगी डिलीवरी पार्टनर में काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा. रियाजुद्दीन ए ने रिजेक्शन की भरमार और बिलों का भुगतान करने के बाद स्विगी के लिए काम करने का फैसला किया. हालांकि रियाजुद्दीन के लिए होप, रिजेक्शन और डेली की शांति को बैलेंस करना आसान नहीं था, लेकिन वह किसी तरह बने रहे. रियाजुद्दीन ने लिंक्डइन पर लिखा, "कुछ महीने पहले, जब मुझे मेरी नौकरी से निकाल दिया गया तो लाइफ ने एक हैरान कर देने वाला ट्विस्ट आया." 

यह भी पढ़ें: क्या पिछले जनम का दोस्त निकला किंग कोबरा? नशे में धुत शख्स की इस हरकत को कैसे कर दिया माफ

जॉब से निकाला तो सॉफ्टवेयर इंजीनियर बना डिलीवरी बॉय

उन्होंने आगे कहा, "मैं खुद को एक कठिन फाइनेंशियल सिचुएशन में पाया. उस दौरान, मैंने अपनी फाइनेंशियल जरूरतों को पूरा करने के लिए स्विगी डिलीवरी पार्टनर बनने का फैसला किया." उन्होंने एक डिलीवरी पार्टनर के रूप में गई चुनौतियों का सामना किया और कहा, "मुझे अभी भी उन सुबह की सवारी, चिलचिलाती दोपहर की धूप, बारिश और वो देर रात की डिलीवरी याद हैं. हर डिलीवरी केवल कमाई के बारे में नहीं थी, यह मेरे लचीलेपन को फिर से वापस पाने के लिए एक स्टेप आगे का पल था. स्विगी ने मुझे एक मौका दिया जब सब कुछ डूबता नजर आ रहा था तो तैरते रहने का."

रियाजुद्दीन ने यह भी बताया कि इस सिचुएशन ने उन्हें मजबूत बनाया और अमूल्य सबक दिए. उन्होंने आगे कहा, "यह आसान नहीं था - होप, रिजेक्शन और दिन-प्रतिदिन की शांति को बैलेंस करना. लेकिन स्विगी डिलीवरी पार्टनर के रूप में कई महीने मुझे फाइनेंशियली हेल्प मिली. मुझे धैर्य, दृढ़ता और विनम्रता में अमूल्य सबक दिया."  इंजीनियर ने यह भी अनाउंस किया कि वह एक नई कंपनी को ज्वाइन कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: Knowledge News: i और j के ऊपर लगे बिंदी को क्या कहते हैं? जवाब में छिपा है रहस्य

फिर मिल गई नई जॉब तो स्विगी को कहा थैंक्यू

सॉफ्टवेयर डेवलपर ने कहा, "आज, मैं अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं कि मैंने एक नई कंपनी के साथ एक नया अध्याय शुरू किया है. जबकि मैं इस ताज़ा शुरुआत के बारे में उत्साहित हूं, मैं स्विगी के साथ अपने समय को एक उचित विदाई देने के लिए कुछ समय निकालना चाहता हूं. मैं सड़कों, ग्राहकों और स्विगी से मिले सपोर्ट से खुश हूं, जब मुझे इसकी सबसे अधिक जरूरत थी." रियाजुद्दीन की लिंक्डइन पोस्ट पर स्विगी ने एक कमेंट लिखा. कंपनी ने कहा कि वह आभारी हैं कि वह एक कर्मचारी के रूप में काम किया.

Trending news