Swiggy Delivery Boy ने कस्टमर के घर के बाहर की ऐसी हरकत, देखकर आप भी हो जाएंगे सावधान
Advertisement
trendingNow12436743

Swiggy Delivery Boy ने कस्टमर के घर के बाहर की ऐसी हरकत, देखकर आप भी हो जाएंगे सावधान

Swiggy Delivery Boy: एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक स्विगी डिलीवरी एजेंट (Swiggy Delivery Agent) को नोएडा के एक घर के बाहर से जूते चोरी करते दिखाया गया है. 

 

Swiggy Delivery Boy ने कस्टमर के घर के बाहर की ऐसी हरकत, देखकर आप भी हो जाएंगे सावधान

Swiggy Delivery Boy CCTV camera: एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक स्विगी डिलीवरी एजेंट (Swiggy Delivery Agent) को नोएडा के एक घर के बाहर से जूते चोरी करते दिखाया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, डिलीवरी एक्जीक्यूटिव खाना देने के लिए एक हाउसिंग सोसाइटी में घुसा, लेकिन सीढ़ियों से नीचे उतरते समय उसने फ्लैट के बाहर एक जूते की रैक पर कुछ जूते देखा फिर उसने एक जोड़ी अपने बैग में रख लिया और मौके से भाग निकला. यह सब सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. 

यह भी पढ़ें: क्या पिछले जनम का दोस्त निकला किंग कोबरा? नशे में धुत शख्स की इस हरकत को कैसे कर दिया माफ

पूरे घटनाक्रम को वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे ने कैप्चर कर लिया. चोरी नोएडा सेक्टर 73 के एक घर में हुई थी. वीडियो एक स्विगी डिलीवरी एजेंट के साथ शुरू होता है जो हेलमेट पहने सीढ़ियों से नीचे उतर रहा है. उसने जूतों को देखा, उन्हें अपने बैग में रखा, और फिर चला गया. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने क्लिप के इंटरनेट पर ट्रैक्शन हासिल करने के बाद इस मामले में तलाशी और पूछताछ के आदेश जारी किए हैं.

 

 

जब फ्लैट के निवासियों ने पाया कि जूते गायब हैं, तो उन्होंने सीसीटीवी टेप की जांच की और पता चला कि स्विगी डिलीवरी एजेंट ने उन्हें चुरा लिया था. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कैप्शन में लिखा, "फ्लैट के बाहर रखे जूते चोरी हो गए. स्विगी डिलीवरी बॉय को कुछ मजबूरी रही होगी. यह मामला यूपी के नोएडा का है." 17 सितंबर को शेयर किया गया वीडियो 50,000 से अधिक बार देखा गया है और कई कमेंट्स मिलें. 19 सेकंड के इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है कि वास्तव में वहां क्या हुआ.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: i और j के ऊपर लगे बिंदी को क्या कहते हैं? जवाब में छिपा है रहस्य

उनमें से कुछ ने अनुमान लगाया कि वह जरूरतमंद था और इसी वजह से जूते चुरा लिए, जबकि अन्य ने भविष्यवाणी की कि उसकी वजह से लोग अन्य डिलीवरी लोगों पर भरोसा करना बंद कर देंगे. एक यूजर ने लिखा, "वे गरीब परिवारों से आते हैं, उनके पास अच्छे जूते भी नहीं हैं, मैंने बहुत बार देखा है. मैंने अपने दूध वाले को एक जोड़ी जूते दिए थे. हमें उनकी मदद करनी चाहिए." एक अन्य ने लिखा, "एक शख्स के कारण सभी पर संदेह किया जाएगा." एक तीसरे ने कहा, "कुछ मजबूरियां जरूर हुई होंगी. कोई भी ऐसे ही चोरी नहीं करता." एक ने कहा, "कृपया इन प्रकार के डिलीवरी बॉय पर कार्रवाई करें."

Trending news