Cheetah VIRAL VIDEO: चीता दुनिया के खूंखार जानवरों में से एक है. कहा यह भी जाता है कि चीता का वार कभी खाली नहीं जाता. चीता अपने शिकार को कभी नहीं छोड़ता. सोचिए अगर यही चीता अचानक आपके सामने आ जाए तो क्या होगा? लाजमी है कि जिस किसी के भी साथ ऐसा होगा, उसकी सांसें टंगी रह जाएंगी. ऐसा ही कुछ हुआ जंगल सफारी का आनंद ले रहे कुछ लोगों के साथ. आइये आपको बताते हैं इस रूह कंपा देने वाले वाकये के बारे में. इस वाकये का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जीप पर चीते की छलांग


हम बात कर रहे हैं सेरेनगेटी नेशनल पार्क की. यहां एक सफारी जीप पर चीते के छलांग मारने का एक चौंका देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चीता सफारी जीप पर कूदता है. इस दौरान जीप सफारी पर जाने वाले लोग दंग रह गए.



पर्यटकों के लिए अविस्मरणीय अनुभव


वीडियो में दिखाया गया है कि चीता पहले जीप के पहिये पर कूदता है. टायरों पर कुछ वक्त बिताने के बाद चीता फिर जीप के छत पर चढ़ जाता है. शुक्र यह है कि इस दौरान चीता पर्यटकों के लिए कोई खतरा पैदा नहीं करता है, और न ही उन्हें नुकसान पहुंचाता है. पर्यटकों ने अपने मोबाइल फोन में चीते की हरकतों को रिकॉर्ड कर लिया. इस वीडियो को IFS सुरेंद्र मेहरा ने एक कैप्शन के साथ शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है, "मैन इन वाइल्ड." वाकई में यह पर्यटकों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव रहा होगा!


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर