UP News: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप कुछ बच्चों को देश विरोधी नारे लगाते हुए नजर आए. देश विरोधी नारे लगाते हुए वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. सभी देश विरोधी नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में बच्चों के हाथों में कुछ हथियार भी दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह हथियार असली है या नकली. वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: दोस्त ने व्हाट्सऐप पर पूछा MOMOS वाला सवाल, जवाब सुनकर आपका भी दिमाग चकरा जा


बच्चे लगा रहे देश विरोधी नारे


बताया जा रहा है कि यह मामला यूपी के बदायूं का है. मामला फैजगंज बेटा थाना क्षेत्र के गांव पिपलिया का बताया जा रहा है. जहां एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ बच्चे हाथों में हथियार लिए हुए दिखाई दे रहे हैं और देश विरोधी नारे लगा रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस बाकी लोगों की तलाश कर रही है. फिलहाल इस मामले में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. वीडियो में कई सारे बच्चे नजर आ रहे हैं और ऐसा मालूम पड़ रहा है कि वह वीडियो शूट करने के लिए ऐसा कर रहे हैं. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें: काम, काम, काम... और फिर हॉस्पिटल: 25 साल की उम्र में हो गई ऐसी हालत, देखकर आएगी तरस


यूपी पुलिस ने दिया ऐसा बयान


देहात बदायूं के एसपी केके सरोज ने कहा कि इस मामले की जानकारी थाने को मिली कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका संज्ञान लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. यह वीडियो जांच-पड़ताल में पाया गया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो दो से तीन महीने पुराना वीडियो है. इसके बावजूद संधिग्धों की पहचान और पूछताछ करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इसमें तीन संदिग्धों को उठाया गया है. फिलहाल, पूछताछ जारी है. इस आधार पर जो वीडियो फुटेज में आया है, उसकी जांच आगे हो रही है.