Viral Video On Internet: कार रेसिंग में अक्सर भयानक हादसे हो जाते हैं. आपको बता दें कि Formula 1 कार रेस में इन गाड़ियों की रफ्तार 360 किलोमीटर प्रति घंटे से भी ज्यादा हो जाती है. ऐसे में एक छोटी सी चूक भी आपकी जिंदगी (Life) को खत्म करने के लिए काफी होती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुआ भयंकर हादसा


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो कारें अच्छी खासी स्पीड में रेसिंग ट्रैक (Racing Track) पर दौड़ रही हैं. लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आपको भी डर लगने लगेगा. दरअसल इन दोनों कारों की आपस में भयंकर टक्कर (Accident) हो जाती है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...



ये भी पढें: मेट्रो के अंदर महिलाओं ने लगाए ऐसे ठुमके, यात्री बजाने लगे तालियां; देखें वीडियो


एक कार के ऊपर चढ़ी दूसरी कार


दोनों कारों में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि एक कार उछलकर दूसरी कार के ऊपर चढ़ गई. रेसिंग ट्रैक के मोड़ पर इन दोनों गाड़ियों का संतुलन (Balance) बिगड़ गया था. दोनों में से एक कार को भारी नुकसान (Loss) झेलना पड़ा. दोनों ड्राइवर्स की किस्मत (Luck) वाकई में अच्छी थी कि दोनों की जान बच गई वरना हादसे को देखकर लग नहीं रहा था कि कोई बच भी पाएगा. 


ये भी पढें: Fitness Freak: कभी नहीं देखा होगा ऐसा Workout, VIDEO में दिखाई अजब-गजब फिटनेस!


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को अब तक लगभग 45 हजार लोग देख चुके हैं. कई यूजर्स (Social Media Users) ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. लेकिन इस वीडियो को देखकर हर कोई खौफजदा है. हालांकि रेसिंग ट्रैक पर ऐसे हादसे होते रहते हैं लेकिन कॉमन मैन (Common Man) के लिए ऐसे हादसे डराने वाले होते हैं.


LIVE TV