Bodybuilding: इंटरनेट पर हर रोज ना जाने कितने वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन कुछ वीडियोज वाकई में दिल दहला देने वाले होते हैं. ऐसे ही एक हादसे (Accident) का वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है. अगर आप जिम जाते होंगे तो कभी ना कभी वजन तो जरूर उठाते होंगे. शायद इस वीडियो को देखकर आपको भी वेट उठाने (Weight Lifting) से डर लगने लगे. वीडियो में एक शख्स को भारी वजन उठाते हुए देखा जा सकता है. अचानक कुछ ऐसा होता है जिसकी किसी ने भी कल्पना तक नहीं की होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे हुआ हादसा


इस वीडियो में एक बॉडीबिल्डर (Bodybuilder) को भारी वजन उठाते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि ये शख्स 220 किलोग्राम वजन उठा रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके एक कंधे की तरफ कुछ भयंकर हलचल हुई. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



वजन उठाने से फट गए मसल्स 


वीडियो को देखकर कई लोगों के रोंगटे खड़े हो सकते हैं. वीडियो को गौर से देखने पर आपको पता चलेगा कि शख्स की छाती की हड्डियों से मसल्स फट (Muscle Burst) जाते हैं. इस हादसे के बाद हट्टे-कट्टे नौजवान का बुरा हाल हो गया. बॉडीबिल्डर फट से उठता है और दर्द से चीखने लगता है. बॉडीबिल्डर की पहचान रयान क्रॉली (Ryan Crowley) बताई जा रही है. बता दें कि ये शख्स ब्रिटेन (Britain) का है. 


वीडियो हुआ वायरल


सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कई लोगों को तो अब जिम (Gym) में वजन उठाने से भी डर लगेगा. इस हादसे से ना केवल बॉडीबिल्डर को शारीरिक नुकसान पहुंचा बल्कि उसके करियर (Career) पर भी खतरे की तलवार लटकने लगी थी. करीब डेढ़ साल अस्पताल (Hospital) में रहने के बाद बॉडीबिल्डर ने वापस लौटने की हिम्मत दिखाई.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर