Viral Foodie Bride: सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. फिलहाल एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें कैमरे के फोकस पर दिख रही दुल्हन (Bride) सबकी अटेंशन खींच रही है. दुल्हन ने ऐसा काम किया है कि हर कोई इस वीडियो को बार-बार देख रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बड़े चाव से खाई मैगी


इस वीडियो में दुल्हन को बड़े ही शौक से मैगी (Maggi) खाते हुए देखा जा सकता है. इतना ही नहीं बल्कि दुल्हन ने एक हाथ में चाय (Tea) का कप भी पकड़ा हुआ है. मैगी खाते हुए दुल्हन के चेहरे पर अलग सी खुशी (Happiness) दिख रही है. आप भी फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो को जरूर देखें. नीचे दिए गए लिंक (Link) पर क्लिक करके दुल्हन का वीडियो देखिए. 


https://www.facebook.com/reel/338066141635691


ये भी पढें: 'चिकनी चमेली' गाने पर भारतीय और विदेशी लड़की ने लगाए ठुमके, साथ मिलकर बांधा ऐसा समां


भारतीय होते हैं खाने के शौकीन


भारत के लोग (Indians) चटपटे खाने के शौकीन होते हैं. इस दुल्हन ने भी ये बात साबित कर दी. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है 'मैगी ब्राइड'. दुल्हन अपने शादी के जोड़े में गजब ढा रही है. कई लोग इस वीडियो को देखकर दुल्हन की खूबसूरती (Beauty) पर फिदा ही हो गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और खूब व्यूज (Views) भी बंटोर रहा है. 


ये भी पढें: फोटो में दिख रहे दोनों चेहरे एक ही लड़की के! VIDEO में देखें कैसे हुआ ट्रांसफॉर्मेशन 


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को अब तक 15 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. महज कुछ ही सेकंड्स के इस वीडियो ने कई यूजर्स (Social Media Users) को खूब एंटरटेन किया. बहुत सारे लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी. कुछ ने दुल्हन के अंदाज की तारीफ की तो कुछ ने दुल्हन की सुंदरता की.


LIVE TV