Shocking Style Of Making Paratha: हर खाने की चीज को बनाने के कई तरीके (Style) हो सकते हैं. अलग-अलग तरीके अपनाने पर आपको खाने के टेस्ट (Taste) में भी फर्क महसूस होगा. लेकिन ऐसे पराठे बनाने का तरीका देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. 


फ्लाइंग पराठा!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल वीडियो में आपको जो उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है वो कोई फ्लाइंग डिस्क (Flying Disc) नहीं है बल्कि एक पराठा है. अगर आप गौर से इस वीडियो को देखेंगे तो समझ जाएंगे कि ये एक पराठे की लोई है. पहले आप यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखें...



ये भी पढें: Viral Reel: टाइगर्स के बीच 'शेर' बना घूम रहा है ये कुत्ता, VIDEO देख रह जाएंगे दंग


वीडियो में शख्स ने दिखाया ऐसा कमाल


इस वीडियो में एक शख्स को बड़े ही स्वैग (Swag) के साथ पराठे की लोई को काफी ऊपर हवा में उछालते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद वो भाग कर जाता है और नीचे आ रहे पराठे (Paratha) को पकड़ लेता है. इतना ही नहीं वो पराठे को मानो एक प्रॉप की तरह इस्तेमाल कर करतब से करने लगता है और फिर तवे (Frying Pan) पर डाल देता है. 


ये भी पढें: 7D Floor: नहीं देखी होगी ऐसी जमीन, जिसमें तैर रहा हो शख्स; VIDEO देख उड़ जाएंगे होश


वायरल हुआ वीडियो


यूट्यूब पर वायरल वीडियो ने कई लोगों को एंटरटेन (Entertain) किया. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि चीन (China) का स्पेशल पराठा हवाबाजी. आप इसके ट्रेंडिंग होने का अंदाजा इसके कमेंट्स (Comments) को देखकर लगा सकते हैं. इस वीडियो पर एक हजार से भी ज्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं. 


LIVE TV