नई दिल्ली: कुछ लोगों को कुत्ते पालने का बहुत शौक होता है. लेकिन पालने के बाद हर कोई उन्हें घर के सदस्य की तरह ट्रीट करे, ऐसा जरूरी नहीं होता है. अक्सर ऐसी खबरें वायरल (Viral News) होती रहती हैं, जिनमें सड़क पर लावारिस हालत में कुत्तों के नजर आने का जिक्र होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते और उसके मालिक का बहुत इमोशनल वीडियो (Emotional Video) वायरल हो रहा है (Viral Video).


हाईवे पर लावारिस हालत में छोड़ा कुत्ता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय वन विभाग में अफसर सुधा रमन (IFS Officer Sudhar Ramen) ने सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सुनसान हाईवे पर शूट किया गया है. इसमें एक शख्स कार से कुत्ते के साथ उतरता है. फिर किनारे ले जाकर उसके गले से पट्टा निकाल देता है (Abandoned Dog). वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि यह शख्स का पालतू कुत्ता था (Dog Video).



कार के पीछे भागा कुत्ता


कुत्ते के गले से पट्टा निकालने के बाद शख्स उसे लावारिस हालत में हाईवे पर ही छोड़कर भाग जाता है (Homeless Dog). कुत्ता बहुत देर तक कार के पीछे-पीछे दौड़ता रहता है लेकिन उस शख्स का दिल नहीं पसीजता है. वह एक नजर भी पलटकर उस कुत्ते की तरफ नहीं देखता है. ट्विटर पर इस वीडियो (Viral Video) को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.


यह भी पढ़ें- बालों में सांप लपेट कर निकली महिला, हेयर बैंड देखकर आंखें खुली की खुली रह जाएंगी


कुत्ते को मिला नया आशियाना


सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर होने के बाद से लोग शख्स की हरकत पर बहुत नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. सभी का कहना है कि अगर वह कुत्ते को साथ नहीं रख सकता था तो पाला ही क्यों और इस तरह से सुनसान जगह पर क्यों छोड़ गया. सुधा रमन के मुताबिक, कुत्ते को नया घर मिल गया है और उस शख्स को उसके जुर्म की सजा दी गई है.


ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें