महिला ने बालों में लपेटा सांप, फिर चली शॉपिंग करने; देखिए Weird Video
Advertisement

महिला ने बालों में लपेटा सांप, फिर चली शॉपिंग करने; देखिए Weird Video

इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर एक महिला का अजब-गजब वीडियो (Weird Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इस महिला ने अपने बालों पर सांप (Snake Video) लपेटा हुआ है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Snake Video: आमतौर पर ज्यादातर लोग सांप देखकर घबरा जाते हैं. सांप उनसे चाहे जितनी दूरी पर हो या आकार में छोटा सा ही क्यों न हो, लेकिन सामने पड़ जाने पर चीखें निकल जाना बहुत स्वाभाविक है. हालांकि दुनिया में एडवेंचरस और डेयरिंग (Daring) लोगों की भी कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे सांपों से गजब प्यार है. देखिए अजब-गजब शौक वाली महिला का वीडियो (Weird Video).

  1. वीडियो में दिखा महिला का दोस्ताना
  2. सांप के साथ है बहुत करीबी रिश्ता
  3. बालों में लपेटकर निकली घूमने

घूमने निकली अजीब शौक वाली महिला

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का अनोखा वीडियो (Weird Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). यह महिला शॉपिंग करने के लिए किसी कॉम्प्लेक्स में गई हुई है. कैमरे का पूरा फोकस उसके बालों पर है. वीडियो की शुरुआत में तो माजरा समझ में नहीं आता है लेकिन कैमरा के जूम होते ही अच्छे-भले लोगों की आंखें भी फटी की फटी रह गईं (Shocking Video).

सांप से बांधा अपना जूड़ा

कैमरे का फोकस महिला के जूड़े में बंधे बैंड (Hair Band) पर था. जी हां, वीडियो (Snake Video) की शुरुआत में वह ब्राउन कलर का बैंड ही लग रहा था. लेकिन जैसे-जैसे कैमरा जूम होना शुरू हुआ, वैसे-वैसे बैंड की पोल खुलती गई. दरअसल, महिला ने अपना बन यानी कि जूड़ा एक सांप से बांधा हुआ था. हमें यकीन है कि यह वीडियो देखकर आप बिल्कुल चौंक गए होंगे.

यह भी पढ़ें- कार पर क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर, हवा में उड़े परखच्चे; वीडियो देख चौंक जाएंगे

हिम्मत की देनी होगी दाद

इस स्नेक वीडियो (Snake Video) को अब तक 9 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को महिला का यह अंदाज और सांपों के मामले में उसकी पसंद बहुत गजब लग रही है. सांप भी इस शॉपिंग सेशन (Snake Shopping Session) को एंजॉय करता हुआ नजर आ रहा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news