Viral Video: मैक्सिको में क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर, कार से टकराते ही उड़े परखच्चे
Advertisement
trendingNow1973718

Viral Video: मैक्सिको में क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर, कार से टकराते ही उड़े परखच्चे

सोशल मीडिया (Social Media) पर मैक्सिको में हुए हवाई हादसे (Mexico Helicopter Crash) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. गाड़ियों से टकराने के बाद एक हेलिकॉप्टर के परखच्चे उड़ गए (Helicopter Crash Landing).

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: ट्रेन, बस और कार की दुर्घटनाओं (Accident Video) के बारे में तो आपने खूब पढ़ा-सुना होगा. लेकिन क्या आपने आसमान में होती दुर्घटनाओं को देखा है? जी हां, कई बार हेलिकॉप्टर या एरोप्लेन में किसी खराबी के चलते वे क्रैश (Helicopter Crash Landing) हो जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर मैक्सिको (Mexico Helicopter Crash) में क्रैश हुए एक हेलिकॉप्टर का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसे देखकर किसी का भी चौंक उठना लाजिमी है (Shocking Video).

  1. तूफान में फंसा नेवी का हेलिकॉप्टर
  2. कार से टकराकर उड़ गए परखच्चे
  3. हादसे में कई जवान हुए घायल

हवा में उड़े पायलट के होश

सोशल मीडिया (Social Media) पर मैक्सिको में हुए एक हवाई हादसे (Mexico Helicopter Crash) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो (Accident Video) देखने वाले लोग हवाई सफर करने से घबराने लगे हैं. दरअसल, मैक्सिको का एक नौसेना विमान अचानक कम ऊंचाई पर उड़ते हुए जमीन पर क्रैश (Helicopter Crash Landing) हो गया. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पायलट ने हादसे को रोकने की काफी कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाया.

कार से हुई जोरदार टक्कर

मीडिया (Media) रिपोर्ट्स के मुताबिक, नौसेना का यह विमान मैक्सिको के तूफान में फंसने के कारण हादसे का शिकार हो गया. उड़ान भरते ही हेलिकॉप्टर में कुछ खराबी आ जाने के कारण वह काफी कम ऊंचाई पर आ गया था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले वह एक कार से टकराया. पायलट ने संतुलन बनाने की कोशिश की लेकिन फिर वह एक वैन से टकरा गया. दोनों गाड़ियां बच गईं लेकिन हेलिकॉप्टर के परखच्चे उड़ गए.

यह भी पढ़ें- मस्त होकर सैर पर निकले थे अंकल-आंटी, अचानक बिगड़ा साइकिल का बैलेंस और फिर हुआ ऐसा

हादसे में घायल हुए जवान

इस हादसे में नौसेना के 4 जवानों के घायल होने की खबर आ रही है. सभी घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news