नई दिल्ली: अब तक आपने फिल्मों और कहानियों की किताबों में सुपर वुमन (Superwoman) के बारे में काफी कुछ देखा, सुना और पढ़ा होगा. इन महिलाओं के पास अलग तरह की शक्ति (Women Empowerment) होती है, जिससे ये चुटकियों में किसी भी समस्या का हल ढूंढ लेती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी ही सुपर वुमन का वीडियो वायरल (Superwoman Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.


सुपर वुमन के अंदाज ने किया हैरान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर DoctorAjayita नामक अकाउंट से एक महिला का वीडियो (Woman Video) शेयर किया गया है. इस वीडियो में नजर आ रही महिला का अद्भुत टैलेंट (Woman Talent Video) तारीफ के काबिल है. यह महिला पानी पर बाइक (Woman Bike Rider) चलाते हुए नजर आ रही है. बात सिर्फ इतनी ही नहीं है. इस सुपर वुमन ने अपने सिर पर बर्तनों से भरा टब रखा हुआ है, एक हाथ में बाल्टी थाम रखी है और दूसरे में बैग पकड़ा हुआ है.



हजारों लोगों ने देखा वीडियो


सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया यह वीडियो सिर्फ 41 सेकंड का है. अब तक इसे 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी सुपर वुमन (Superwoman Video) की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. महिला के इस गजब अंदाज ने हर किसी पर जादू कर दिया है. लोग उसकी क्षमता देखकर काफी हैरान हैं.


यह भी पढ़ें- शादी को लेकर ऐसे हैं पति-पत्नी के ख्याल, सुनकर पेट पकड़ हंसते रह जाएंगे आप


स्त्री कुछ भी कर सकती है


इस वीडियो पर आए हुए कमेंट्स भी देखने लायक हैं. लोग इस महिला की तारीफ में सैल्यूट (Salute) तक कर रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि वो स्त्री है और कुछ भी कर सकती है. कुछ लोग इसे नारी शक्ति (Women Empowerment) का अद्भुत उदाहरण बता रहे हैं. वहीं, कुछ का कहना है कि उन्होंने आज तक किसी स्त्री को भी ऐसा करते हुए नहीं देखा है.


ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें