लड़की ने चुपके से निगला इतना कोकीन, एयरपोर्ट पर पुलिस ने पकड़कर करवाया X-Ray तो उड़े होश
Advertisement
trendingNow12448972

लड़की ने चुपके से निगला इतना कोकीन, एयरपोर्ट पर पुलिस ने पकड़कर करवाया X-Ray तो उड़े होश

Namibian Swallows Cocaine: एक एयरपोर्ट के एक्स-रे से पता चला कि एक नामीबियाई महिला ने कई कोकीन की गोलियां निगली, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, 30 साल की इस महिला को जोहान्सबर्ग के ओआर तांबो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर गिरफ्तार किया गया था.

 

लड़की ने चुपके से निगला इतना कोकीन, एयरपोर्ट पर पुलिस ने पकड़कर करवाया X-Ray तो उड़े होश

Namibian Woman Caught On Airport: एक एयरपोर्ट के एक्स-रे से पता चला कि एक नामीबियाई महिला ने कई कोकीन की गोलियां निगली, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, 30 साल की इस महिला को जोहान्सबर्ग के ओआर तांबो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर गिरफ्तार किया गया था. उसकी पहचान अभी तक नहीं बताई गई है. पुलिस को सूचना मिली थी कि ब्राजील के सॉ पालो से एक उड़ान में एक महिला ड्रग्स ले रही है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: Swiggy-Zomato पर चाहिए सबसे तेज डिलीवरी, सिर्फ एक ट्रिक अपनाएं; चुटकी बजाते ही आएगा खाना

एक्स-रे के बाद 60 से ज्यादा कोकीन की गोलियां निकाली

महिला का एक्स-रे करने के बाद अधिकारियों ने 60 से ज्यादा कोकीन की गोलियां निकाली. राष्ट्रीय पुलिस प्रवक्ता ब्रिग अथलेंडा माथे ने मीडिया को बताया, "टीम ने तुरंत महिला को पकड़ा, जब वह इमिग्रेशन के माध्यम से आगे बढ़ रही थी. उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां एक चिकित्सा एक्स-रे से उसके पेट में कोकीन का पता चला. उसने 60 से ज्यादा संदिग्ध कोकीन की गोलियां निकाली. वह अभी भी पुलिस की निगरानी और हिरासत में है."

कोकीन की कीमतों का पता नहीं 

अथलेंडा ने आगे कहा कि कोकीन की कीमतों का पता नहीं चला है. ऐसा इसलिए है क्योंकि संदिग्ध के शरीर से सभी संदिग्ध दवाओं को निकालने में समय लग गया. द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका पुलिस सेवा के राष्ट्रीय आयुक्त जनरल फैनी मसेमाला ने अधिकारियों के प्रयासों की सराहना की. राष्ट्रीय आयुक्त ने ओआर तांबो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपराधिक गतिविधियों के खिलाफ उनकी लड़ाई के लिए उनकी सराहना की.

उन्होंने कहा कि उनके पुलिस वाले कट्टर अपराधियों को पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. राष्ट्रीय आयुक्त के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका अपराधियों और अंतर्राष्ट्रीय संगठित अपराध के लिए जगह नहीं है. यह खबर पिछले दो महीनों में हवाई अड्डे पर 6.27 करोड़ रुपये से ज्यादा की ड्रग्स पकड़े जाने के कारण सुर्खियों में रही है. पिछले हफ्ते, एक आदमी को सॉ पाउलो से यात्रा करने के बाद हेडफोन के अंदर 450 ग्राम कोकीन छिपाकर पकड़ा गया था. वह नाइजीरिया के लिए एक कनेक्टिंग फ्लाइट पकड़ने वाला था.

Trending news