Traffic Police Mopping The Road: सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजें वायरल (Viral) होती हैं जो आज कल के समय में हमें सरप्राइज (Surprise) करके रख देती हैं. हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि क्या वाकई में ऐसे लोग आज भी मौजूद हैं जो अपने काम को इतनी शिद्दत (Passion) से निभाते हैं.


सड़क पर बिखरे कंकड़


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस छोटे से वीडियो में सड़क पर ढेर सारे कंकड़ों (Pebbles) को बिखरा हुआ देखा जा सकता है. ऐसे में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी इन पत्थरों को किनारे कर रहा है, जिससे वहां से गुजरने वाले लोगों को दिक्कतों (Problems) का सामना ना करना पड़े. सबसे पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...



ये भी पढें: Viral Video: इस मजेदार राइड को देखकर ललचाने लगेगा मन, VIDEO देख करना चाहेंगे ट्राई


ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बनाया फैन


ट्रैफिक पुलिसकर्मी के इस काम की हर तरफ तारीफ हो रही है. बता दें कि वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि सभी आत्माएं इतनी जिम्मेदार नहीं होतीं, इस अधिकारी (Officer) को सलाम. ट्रैफिक पुलिसकर्मी चाहता तो बहुत आसानी से इन कंकड़ों को नजरअंदाज (Ignore) कर सकता था और वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशान होने के लिए छोड़ सकता था लेकिन उसने अपना काम पूरी लगन से किया.


ये भी पढें: Indian Currency: कागज नहीं इस चीज से बनते हैं भारतीय नोट, जानकर दंग रह जाएंगे


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. कमेंट्स सेक्शन को स्क्रॉल करके आपको भी सबके मन में इस अधिकारी के लिए बढ़ती इज्जत (Respect) का अंदाजा लग जाएगा. इस वीडियो ने कई लोगों को अपना काम पूरी ईमानदारी (Honesty) से करने की सीख दी होगी.  


LIVE TV