Cow Emotional Video: आजकल सोशल मीडिया पर अक्सर प्यारे-प्यारे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें दुनियाभर के लोग पसंद करते हैं. ऐसे ही कुछ वीडियो जानवरों और इंसानों के खास रिश्ते को दिखाते हैं और बहुत ज्यादा पसंद किए जाते हैं. इन वीडियो को देखकर लोगों को अच्छा लगता है क्योंकि उनमें वो प्यार और दोस्ती को उसके असली रूप में देख पाते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक बच्ची और गाय के बीच प्यार भरी दोस्ती देखी जा सकती है. इस वीडियो को अब तक 26 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्ची को प्यार से दुलारती है गाय 


वीडियो की शुरुआत में गाय बच्ची को प्यार से दुलारती हुई दिखाई दे रही है, जो देखकर दिल खुश हो जाता है. वीडियो में एक छोटी बच्ची और एक गाय के बीच का प्यार भरा रिश्ता इतना सच्चा और मासूम है कि ये देखकर सबका दिल खुश हो जाता है. लोगों ने भी इस वीडियो को बहुत पसंद किया है और इंस्टाग्राम पर ढेर सारे कमेंट्स किए हैं, जिनमें उन्होंने आशीर्वाद और प्यार दिया है.


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं


एक यूजर ने वीडियो देखकर खुशी जताते हुए कहा, "ये देखकर तो मूड बहुत अच्छा हो गया." इससे पता चलता है कि ये प्यारे नजारे हमें कितना खुश कर सकते हैं. एक दूसरे यूजर को ये नजारा बहुत प्यारा लगा और उन्होंने लिखा, "हे भगवान, ये कितना प्यारा है!" कई और लोगों ने भी ऐसा ही महसूस किया. एक शख्स ने वीडियो में दिखे खूबसूरत रिश्ते के बारे में लिखा, "बहुत प्यारा! खूबसूरत रिश्ता है." एक और कमेंट में लिखा था, "इंस्टाग्राम ने मुझे गायों से प्यार करा दिया!"