नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी की रस्मों वाले वीडियो (Wedding Video) खूब पसंद किए जाते हैं. आज-कल शादियों में ट्रेडिशंस के साथ ही मॉडर्न टच भी जरूर दिया जाता है. दूल्हा-दुल्हन के दोस्त और भाई-बहन उनके लिए कुछ खास रस्मों और वेडिंग गेम्स (Wedding Games) की तैयारी भी करते हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में दूल्हा-दुल्हन प्री वेडिंग गेम्स खेलते हुए नजर आ रहे हैं (Bride Groom Video).


कपड़े के लिए आए आमने-सामने


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर शादी से जुड़े हर तरह के वीडियो (Wedding Video) छाए रहते हैं. इस वीडियो (Bride Groom Video) में दूल्हा-दुल्हन अपने दोस्तों और भाई-बहनों के साथ प्री वेडिंग रस्में (Pre Wedding) करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच में एक रुमाल रखा हुआ है. उसे पहले उठाने वाला विनर माना जाएगा. दूल्हा और दुल्हन उसे उठाने के लिए हर तरह से अपना पूरा जोर लगा रहे हैं.



दूल्हे ने की चीटिंग


दुल्हन जैसे ही रुमाल उठा लेती है, दूल्हा उसे छीनने के लिए अलग-अलग तरह की हरकतें करना शुरू कर देता है. फिर वो अचानक से सबके सामने ही दुल्हन को गोद में उठाकर किनारे ले जाता है. उसे लगा था कि इसी बहाने से वह धीरे से दुल्हन से रुमाल छीन लेगा लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है. दूल्हा-दुल्हन के सभी दोस्त दोनों के लिए लगातार हूटिंग (Hooting) कर रहे थे.


यह भी पढ़ें- दुल्हन से मिलने के लिए बेकरार था दूल्हा, इस बहाने से पहुंचा कमरे के अंदर


90 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो


इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 92 हजार से ज्यादा सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स देख चुके हैं. वीडियो पर लोग अपने दोस्तों को टैग करके उन्हें भी ऐसा ही करने की सलाह दे रहे हैं.


ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें