Bride Groom Video: शादी से पहले दुल्हन के कमरे में पहुंचा दूल्हा, बनाया एकदम मस्त बहाना
Advertisement
trendingNow1969234

Bride Groom Video: शादी से पहले दुल्हन के कमरे में पहुंचा दूल्हा, बनाया एकदम मस्त बहाना

सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो (Bride Groom Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा शादी से पहले दुल्हन से मेकअप करवाने के लिए पहुंच गया था.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन की क्यूट बॉन्डिंग वाले वीडियो (Bride Groom Video) खूब वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. आमतौर पर ज्यादातर परिवारों में शादी (Wedding Video) से कुछ दिन पहले से ही दूल्हा-दुल्हन की मुलाकात पर रोक लगा दी जाती है. सिर्फ यही नहीं, शादी वाली रात भी रस्में शुरू होने तक दोनों को एक-दूसरे से मिलने की इजाजत नहीं होती है. लेकिन इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में देखिए बेकरार दूल्हे का हाल.

  1. दुल्हन ने किया दूल्हे का मेकअप
  2. बहाने से पहुंचा था दुल्हन के पास
  3. किनारे हट गई मेकअप आर्टिस्ट

दुल्हन के कमरे में आया दूल्हा

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर दूल्हा-दुल्हन का एक यूनीक वीडियो (Bride Groom Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). वीडियो की शुरुआत में दुल्हन मेकअप आर्टिस्ट से अपना ब्राइडल मेकअप (Bridal Makeup) करवाते हुए नजर आ रही है. तभी दूल्हा कमरे के अंदर आ जाता है तो मेकअप आर्टिस्ट (Makeup Artist) दोनों को क्वॉलिटी टाइम देने के लिए किनारे हट जाती है.

दुल्हन से करवाया मेकअप

दूल्हे राजा दुल्हन के कमरे में अपना मेकअप (Groom Makeup) करवाने आए थे. वे चाहते थे कि अपनी जिंदगी के इस सबसे खास दिन पर उनके मेकअप को फाइनल टच (Final Touch) उनकी होने वाली दुल्हन ही दे. इसलिए वे सीधा उसके कमरे में ही पहुंच गए थे. अब ये तो दूल्हे राजा ही जानते होंगे कि वे अपना मेकअप करवाने आए थे या दुल्हन को देखने के लिए बेकरार हो रहे थे.

यह भी पढ़ें- शादी होते ही देवरों ने किया मजाक, भइया-भाभी को दे डाला ऐसा सरप्राइज गिफ्ट

लोगों ने पहले समझा मजाक

इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर शेयर किए गए इस वीडियो के कमेंट में लोग लिख रहे हैं कि शुरू में उन्हें यह दूल्हे का मजाक (Joke Video) लग रहा था. लेकिन फिर दुल्हन ने तो सच में टचअप कर दिया था.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news