Bride Groom Video: शादी का जश्न दूल्हा और दुल्हन दोनों के दोस्तों के कुछ मजाक के बिना अधूरा है. हालांकि, कभी-कभी ये मजाक नवविवाहित जोड़े के लिए प्रफुल्लित करने वाले या शर्मनाक सीन्स में बदल जाते हैं. हाल ही में, एक शादी का ऐसा वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जब दूल्हे के दोस्त ने शादी के मंच पर उसके साथ मजाक किया. वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन दुल्हन के साजो-सामान में वेडिंग स्टेज पर सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस बीच, दूल्हे के दोस्तों के एक समूह को मंच की ओर जाते हुए देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हन के सामने दूल्हे के दोस्तों ने उड़ाया मजाक


स्टेज पर कपल के पास पहुंचने के बाद एक दोस्त दूल्हे से कहता कि दुल्हन के साथ सभी फोटो खिंचवाना चाहते हैं और फोटो तुम खींचोगे. दोस्तों ने दूल्हे को स्टेज के सोफे से उठाया और फिर बाकी दोस्त दुल्हन के बगल में जाकर बैठ जाते हैं. सभी को तस्वीरों के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूल्हा दुल्हन के साथ खड़े दोस्तों की तस्वीरें क्लिक करता हुआ नजर आया. दूल्हा अपनी दोस्त की फरमाइश पूरी करते हुए और मुस्कुराते हुए तस्वीर खींचता है. भले ही वह उसका बड़ा दिन ही क्यों न हो, लेकिन दोस्तों के लिए वह रोज साथ में मस्ती करने वाला साथी है.


देखें वीडियो:



वीडियो देखने के बाद लोगों ने कही ये बात


वीडियो को सुजल ठकराल द्वारा यूट्यूब पर शेयर किया गया था और इसे 12 मिलियन बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने मजेदार वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. लोगों को यह वीडियो बेहद ही पसंद आया. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत हेल्दी है. सबसे मजेदार पल वह है, जहां ये दूल्हे को धक्का देकर भगा देते हैं और दुल्हन के पास जाकर बैठ जाते हैं." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह! ये है अच्छी दोस्ती.” एक तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, "इस दूल्हे को ये फोटो हमेशा याद रहेगी." और एक चौथे यूजर ने लिखा, "यह अद्भुत दोस्ती है. सलामत रहे ऐसी दोस्ती."


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|