Indian Wedding: कोई भी भारतीय शादी छोटी नहीं होती, उसमें बड़ा ही ताम-झाम लगता है. किसी एक शख्स की बस की नहीं कि वह अकेले सभी जिम्मेदारियां संभाल ले. जैसे ही शादी तय होती है, उसके बाद से कई फंग्शन होते हैं और दोनों ही परिवार के लिए तैयारियों में जुट जाते हैं. ज्यादातर लोगों को बारात में डांस करना बेहद ही पसंद होता है, क्योंकि इसमें लोग खुलकर डांस करना पसंद करते हैं. ढोल पर हर कोई थिरकने पर मजबूर हो जाता है और शायद ही कोई अपने पैर को हिलाने से रोक सके. न्यू यॉर्क की सड़क पर भी एक बड़ी भारतीय शादी देखने को मिली, जब एक परिवार ने समारोह के बीच ब्रॉडवे को बंद कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय शादी में जमकर नाचे विदेशी


अमेरिकी कांग्रेस के पूर्व उम्मीदवार सूरज पटेल ने इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क में अपने भाई की शादी की एक झलक साझा की, जिसमें 'बारात' पारंपरिक पोशाक में बॉलीवुड गानों पर जश्न मनाते और नाचते हुए नजर आए. वीडियो के ऊपर टेस्क्ट लिखा, 'हमने अपने भाई की शादी के लिए ब्रॉडवे बंद कर दिया!' सूरज पटेल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मेरा दिल बहुत भरा हुआ है, मेरे परिवार के लिए मेरे भाई की शादी के लिए इस तरह के एक अविश्वसनीय अवसर के लिए, न्यू यॉर्क सिटी की सड़कों पर इतना प्यार और ऊर्जा.' वीडियो में 'बारात' न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर पंजाबी गानों पर थिरकती नजर आ रही है.


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


गुलाबी पगड़ी पहने कई पुरुष और पारंपरिक पोशाक में महिलाओं को मुंडिया तो बच्चे सहित नाचते और गाने का आनंद लेते देखा गया. सूरज पटेल ने 25 सितंबर को वीडियो साझा किया, और तब से इसे 827,000 से अधिक बार देखा गया और 19,000 से अधिक लाइक मिले. क्लिप को कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी साझा किया गया. वीडियो देखने के बाद हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'अरे, भारतीय शादियों में कुछ ऐसे ही एन्जॉय किया जाता है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आह, यह बहुत मजेदार लग रहा है!'


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर