नई दिल्ली: Weird News: हर आरोप की एक सजा तय की गई है. भारत में कुछ जुर्मों की सजा काफी खतरनाक होती है. हमारे देश में अगर किसी को सट्टेबाजी (Betting) करते हुए गिरफ्तार कर लिया जाता है तो उसे जमानत भी काफी मुश्किल से मिलती है. आमतौर पर सट्टेबाजी के जुर्म में गिरफ्तार हुए लोगों को तुरंत सलाखों के पीछे भेज दिया जाता है. लेकिन क्या आपने कभी मुर्गों को गिरफ्तार (Roosters In Jail) होते हुए देखा है?


इस राज्य में गिरफ्तार हुए मुर्गे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेलंगाना (Telangana) में पुलिस ने 2 मुर्गों को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर सट्टेबाजी (Betting) का आरोप लगा है. यह मामला तेलंगाना के खम्मम का है. यहां मिदिगोंडा पुलिस स्टेशन के अंदर ये मुर्गे पिछले 25 दिनों से लॉकअप में बंद हैं. यहां की पुलिस ने इन्हें 10 जनवरी को पकड़ा था.


यह भी पढ़ें- Weird Lifestyle Habits: Girlfriend के साथ होने पर बदल जाती है आदमी की चाल, जानिए ऐसी ही कुछ रोचक बातें


जमानत पर छूटे सट्टेबाज, फंस गए मुर्गे


विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मकर संक्रांति के पर्व पर मुर्गों की लड़ाई (Cockfight) का खेल चल रहा था. इसी खेल में लोग सट्टा लगा रहे थे. सट्टेबाजी (Betting) की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उन लोगों के साथ ही 2 मुर्गे और 1 बाइक भी बरामद हुई थी. पुलिस ने उन मुर्गों को भी गिरफ्तार कर लिया. बाद में वे लोग तो जमानत पर रिहा हो गए लेकिन बेचारे मुर्गे जेल में ही फंस गए.


सुनवाई के बाद होगा फैसला


मुर्गों पर अभी तक कोई भी अपना दावा बोलने के लिए नहीं आया है, इसलिए पुलिस ने मुर्गों को मामले के सबूत (Evidence) के तौर पर थाने में बंद रखा हुआ है. पुलिस का कहना है कि इन मुर्गों को मामले की सुनवाई के बाद ही छोड़ा जा सकता है. सुनवाई के बाद जब मुर्गों को छोड़ने का आदेश मिलेगा तो इनकी बोली लगेगी. ज्यादा बोली लगाने वाले व्यक्ति को दोनों मुर्गे दे दिए जाएंगे.


ऐसी अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें