Viral News: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अतरंगी किस्से वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही किस्से के बारे में जानकर कई लोगों के होश उड़ जाएंगे और वो अपने घर पर आई लेबर (Labour) पर विश्वास करने से कतराते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि ये मामला ब्रिटेन का है. यहां रहने वाली एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद कर पाना वाकई में काफी मुश्किल है. इस महिला ने एक बिजली कर्मचारी (Electrician) को अपने घर पर किसी काम से हायर किया था लेकिन इसने ऐसी हरकत की जिसके बाद महिला दंग रह गई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुई अजीबोगरीब घटना


जिस महिला के साथ ये अजीबोगरीब घटना हुई है उसका नाम आइवी प्लांट बताया जा रहा है और इन्होंने बिजली कर्मचारी को काम करने के लिए अपने घर की चाबी सौंपी थी. इनके हायर किए गए इलेक्ट्रीशियन ने इनके घर पर कुल 8 दिन काम किया था. अभी तक इनके घर (House) का आधा काम पूरा भी हो चुका है. लेकिन जब इन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो देखा कि उनकी गैर मौजूदगी में शख्स ने किसी अनजान महिला को घर में एंट्री (Entry) दी. 


बिजली कर्मचारी की हरकत


सीसीटीवी फुटेज में इस बात का खुलासा हुआ कि एक अनजान महिला पिछले गेट से घर में घुसती है. इस पूरी घटना (Incident) के बारे में इलेक्ट्रीशियन ने मकान की मालकिन को भनक तक नहीं लगने दी और उन्हें विश्वास दिलाया कि वो अकेले ही उनके घर में काम कर रहा है. अब मकान मालकिन (Landlord) इस बात को लेकर कंफ्यूज है कि उसे इस पूरी घटना की शिकायत करनी चाहिए या नहीं. हैरानी वाली बात ये है कि शख्स के 7 वर्किंग हार्स में से 4 घंटे इस महिला के साथ बीतते थे. 


लोग रह गए हैरान


लोग इस किस्से के बारे में जानकर हैरान (Shocked) रह गए. महिला का कहना है कि वो समझ नहीं पा रही है कि क्या उसे शख्स से चाबी (Keys) लेकर किसी और इलेक्ट्रीशियन से अपने घर का काम करवाना चाहिए या फिर उसे ही बाकी का काम करने देना चाहिए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर