Ring Lost In Toilet: कुछ दिनों पहले अमेरिका की एक महिला के साथ बड़ा ही गजब हो गया. उसकी सगाई की अंगूठी 21 साल पहले खो गई थी. अब वही अंगूठी उसे जाकर मिली है. यह ऐसी जगह पर मिली जिसका अंदाजा उसको नहीं था. यह सब तब हुआ जब महिला अपना टॉयलेट सीट बदलवा रही थी. जैसे ही यह अंगूठी मिली महिला जोर से रोने लगी क्योंकि यह उसकी सगाई की अंगूठी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसके साथ कुछ बड़ा होने वाला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है जो अब वायरल हुई है. बताया जा रहा है कि हाल ही में अमेरिका की यह महिला अपने घर में कुछ काम करवा रही थी. इसी बीच उसके प्लंबर ने उसे टॉयलेट सीट बदलने का भी सुझाव दिया महिला ने उसे मान लिया और बदलने की प्रक्रिया शुरू हो गई. उसे क्या पता था कि उसके साथ कुछ बड़ा होने वाला है.


उसकी सगाई की अंगूठी थी
महिला ने प्लंबर ने उसको बुलाया और कहा कि सीट के नीचे फंसी हुई एक अंगूठी मिली है. इसके बाद महिला ने उस अंगूठी को देखा तो वह भावुक हो गई. थोड़ी देर बाद महिला ने उस अंगूठी की पूरी कहानी बताई. बताइए यह अंगूठी असल में एक हीरे की अंगूठी थी और यह उसकी सगाई की अंगूठी थी. उसके पार्टनर ने 21 साल पहले उसकी सगाई के समय उसकी उंगली में पहनाई थी.


महिला को खुशी का ठिकाना नहीं
महिला की शादी से सिर्फ दो दिन पहले दुर्भाग्य से यह अंगूठी ही खो गई थी. महिला ने उसके बाद उस अंगूठी को बहुत ढूंढा, लेकिन नहीं मिल पाई थी. अब जाकर 21 साल बाद महिला को यह मिली तो महिला को खुशी का ठिकाना नहीं रहा. खुशी से यह बात उसने सबको बताई. यह घटना कुछ दिन पुरानी है जिसके बारे में महिला ने हाल ही में सोशल स्पेस पर बताया है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे