पैर से अंगूरों को कुचलकर बनाते हैं वाइन, पीने के लिए टूट पड़ते हैं लोग; एक बोतल की कीमत 10 हजार
Advertisement
trendingNow12322776

पैर से अंगूरों को कुचलकर बनाते हैं वाइन, पीने के लिए टूट पड़ते हैं लोग; एक बोतल की कीमत 10 हजार

Viral News: दुनिया में एक जगह ऐसी भी है जहां शराब बनाने के लिए अंगूरों को पैरों से कुचला जाता है. आज हम आपको अंगूरों से शराब बनाने की एक अनोखी प्रक्रिया के बारे में बताएंगे.

 

पैर से अंगूरों को कुचलकर बनाते हैं वाइन, पीने के लिए टूट पड़ते हैं लोग; एक बोतल की कीमत 10 हजार

Foot Model Crushes Grapes Wine: दुनिया भर में लाखों लोग शराब के दीवाने हैं. अगर शराब का स्वाद अच्छा हो, तो लोग उसे पीने का मजा लेते हैं और अच्छी शराब के लिए अच्छी खासी रकम देने को भी तैयार रहते हैं. किसी भी शराब की क्वालिटी और उसकी कीमत इस बात पर निर्भर करती है कि उसे बनाने की प्रक्रिया कैसी है और उसमें इस्तेमाल किए जाने वाले अंगूर कितने अच्छे हैं. आज हम आपको अंगूरों से शराब बनाने की एक अनोखी प्रक्रिया के बारे में बताएंगे.

अंगूरों को पैरों से कुचलकर बनाई जाती है शराब
दुनिया में एक जगह ऐसी भी है जहां शराब बनाने के लिए अंगूरों को पैरों से कुचला जाता है. रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन की एक मॉडल का दावा है कि कई लोगों को पैरों से कुचले गए अंगूरों से बनी शराब का स्वाद ज्यादा पसंद आता है. इसी वजह से वो अपने नंगे पैरों से अंगूरों को कुचलकर उनसे शराब बनाती हैं. भले ही ये आपको अजीब लगे, लेकिन ये 30 साल की मॉडल ने हाल ही में अपना खुद का शराब ब्रांड शुरू किया है, जिसका नाम उन्होंने "सिम्प वाइन" रखा है.

फुट मॉडल करती है क्रश
महिला का नाम एमिली राय है. रिपोर्ट के अनुसार, वह एक इंग्लिश फुट फेटिश मॉडल है. मॉडल को लंदन स्थित वाइनरी रेनेगेड अर्बन वाइनरी ने सहयोगी वाइन प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया था क्योंकि वह एक फुट मॉडल के रूप में प्रसिद्ध है. उसने हाल ही में एक लिमिटेड एडिशन वाइन लॉन्च की है, जो उसके पैरों से अंगूरों को कुचलकर बनाई जाती है. शराब की कीमत लगभग 100 पाउंड (लगभग 10,662 रुपये) प्रति बोतल है.

मॉडल ने कही कुछ ऐसी बात
एमिली ने मीडिया से कहा, "हर बोतल में मेरे पैर का एक छोटा सा हिस्सा मौजूद है और मुझे लगता है कि यही बात फुट के प्रशंसकों को पसंद आएगी." सिम वाइन नाम की ये शराब स्पेन के कैटालोनिया और लेबनान इलाके में उगाए गए अंगूरों से बनती है. इसे मुख्य रूप से कैबरनेट सॉविनियॉन नाम की एक खास किस्म के अंगूर, साथ ही साथ काली चेरी और ब्लैककरंट से बनाया जाता है.

एमिली ने कहा, "यह एक मजेदार और अलग तरह का प्रयोग है, और अगर आप उन लोगों में से हैं जो इस खास चीज़ का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो एक बोतल लें, थोड़ा पीकर आराम करें और इसका स्वाद लें.

TAGS

Trending news