Woman IAS Officer: आईएएस अफसरों के बहुत से वीडियोज आपने सोशल मीडिया (Social Media) पर देखे होंगे. लेकिन क्या आपने कभी किसी महिला आईएएस अधिकारी को डांस करते हुए देखा है. वीडियो में दिख रही महिला अफसर दिव्या एस अय्यर केरल के पथानामथिट्टा जिले की जिला अधिकारी (District Magistrate) हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किया जोरदार डांस


भारत में कई लोगों को डांस (Dance) का बहुत शौक होता है. इनमें से कुछ तो ऐसे होते हैं जो धुन सुनते ही खुद को रोक नहीं पाते और उनके पैर थिरकने लगते हैं. ये अधिकारी भी शायद ऐसे ही लोगों में शामिल हैं इसीलिए तो इस महिला अधिकारी (IAS Officer) ने इतना गजब का डांस किया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



लोग बन गए फैन


इस वीडियो के बैकग्राउंड में गोलियों की रासलीला राम-लीला (RamLeela) मूवी का मशहूर गाना 'नगाड़ा संग ढोल' बज रहा है. दिव्या एस अय्यर ने इसी गाने पर डांस करके लोगों को अपना फैन ही बना लिया है. बताया जा रहा है कि दिव्या महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी (MG University) के आर्ट फेस्टिवल का निरीक्षण करने के लिए स्टेडियम पहुंचीं थीं और यहीं छात्रों के ग्रुप को अभ्यास (Practice) करता देख डांस करने लगीं. 


वीडियो ने किया एंटरटेन


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग डीएम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर