CM Manohar Lal Khattar: तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री अपने-अपने प्रदेशों में स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए जनसंवाद कार्यक्रम करते हैं. इन कार्यक्रमों से कई बार चौंकाने वाले नजारे सामने आ जाते हैं. इसी कड़ी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सामने हाल ही में एक महिला पहुंच गई और उस महिला ने अपनी बात रखी. इसके बाद उसने कुछ ऐसा काम किया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला सरपंच मंच पर पहुंची


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सिरसा दौरे पर गए हुए थे. इस दौरान सिरसा के ही एक गांव की महिला सरपंच उनके जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंची हुई थी. कार्यक्रम इसलिए रखा गया था ताकि मुख्यमंत्री खुद लोगों की बात सुन सकें और उनकी समस्याओं का निराकरण कर सकें. इसी बीच नैना नाम की एक महिला सरपंच भी उनके मंच पर पहुंची हुई थी. उसने मनोहर लाल खट्टर के सामने अपने गांव के हेल्थ सेंटर को लेकर बात कही.


दुपट्टे को पैरों के सामने फेंक दिया


महिला का कहना था कि उसके गांव में कोई हेल्थ सेंटर नहीं है, कोई कॉलेज नहीं है. इसके बाद सीएम ने कहा कि आप लिखित में दे दीजिए. इसके बाद भी सरपंच नहीं मानी और कहा कि मैंने लोकतांत्रिक चुनाव जीता है मेरे पति पर जानलेवा हमला हुआ है फिर भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ा है. इतना कहते ही सरपंच ने अपने सिर पर रखे हुए दुपट्टे को उतारकर सीएम के पैरों के सामने फेंक दिया. वह यह कहते हुए भी सुनाई दे रही थी कि हिंदुस्तानी औरतों की इज्जत है.


फिलहाल तत्काल उस महिला को मंच से नीचे उतारा गया. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर यह कहते हुए सुनाई दी कि सब का मान सम्मान अपने खुद के हाथ में है. यहां आपको इज्जत देकर बैठाया गया है, यहां राजनीति नहीं होनी चाहिए. इसके बाद सीएम ने भारत माता की जय करके कार्यक्रम समाप्त कर दिया. बताया जा रहा है कि मनोहर लाल खट्टर अपने तीन दिवसीय सिरसा दौरे पर हैं और इसी दौरान जनसंवाद कार्यक्रम के लिए सिरसा के एक गांव में पहुंचे हुए थे.