Slapping Viral Video: खबर उत्तरप्रदेश के बहराइच जिले से है, जहां पर एक एक महिला ने तमाशबीनों के बीच सरेआम एक युवक को पांच सेकेंड में 10 जोरदार तमाचे दनादन तरीके से रसीद कर दिए. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने युवक की सरेआम पिटाई का वीडियो मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया, जो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. मामला मटेरा थाना क्षेत्र के मटेरा बहादुर सिंह गांव का है. जहां पर श्रावस्ती जिले का रहने वाला एक युवक को किसी बात को लेकर गांव वालों ने उसे पकड़ कर बंधक बना लिया, और फिर उसके हांथ को बांधकर सरेआम गांव में तमाशबीनों के बीच एक महिला द्वारा पिटाई कराई गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने 5 सेकेंड में जड़े 10 थप्पड़


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि महिला ने महज 5 सेकंड के भीतर युवक के गाल पर 10 जोरदार थप्पड़ों की बौछार कर दी. इस मामले में जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश दुबे ने बताया कि युवक मंद बुद्धि का था, जो कि पड़ोस के श्रावस्ती जिले के इमलिया गांव का रहने वाला है. पीड़ित युवक की रिश्तेदारी मटेरा बहादुर सिंह गांव में है, जो अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था. इसी दौरान किसी बात को लेकर गांव में युवक के हाथों बांध दिया और बंधक बनाकर पिटाई की गई. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया.


 



 


वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन


प्राप्त जानकारी के अनुसार,  इस घटना के मामले में 151 की धाराओं में कार्रवाई की गई है. वायरल इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक मंदबुद्धि युवक का हाथ बंधा हुआ है और उस पर एक महिला दनादन थप्पड़ों की बरसात करती नजर आ रही है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं