Bullet Converted Into Cycle: दुनिया में इतने क्रिएटिव लोग पड़े हैं कि वे क्या से क्या नहीं बना देते हैं. पिछले दिनों जहां एक शख्स ने कार से एक हेलिकॉप्टर तैयार कर दिया तो वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक लड़के ने बुलेट और साइकिल के कुछ पुर्जों को मिलाकर बुलेट वाली साइकिल बना दिया. इतना ही नहीं वह इसे सड़क पर दौड़ा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुलेट पर पैडल मारता नजर आया
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़का रोड पर बुलेट लेकर चल रहा है लेकिन जब इस वीडियो को नजदीक से देखा गया तो यह बुलेट नहीं बल्कि साइकिल पर पैडल मारता हुआ नजर आया. इसमें ऊपर देखने वाला हिस्सा बुलेट का था लेकिन नीचे वाला हिस्सा साइकिल का है. 


पहिया भी बुलेट की लगाई
असल में वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चल रहा है कि इस लड़के ने कुछ बुलेट के पुर्जे और कुछ साइकिल के पुर्जों को मिलाकर एक बुलेट वाली साइकिल तैयार कर दी. इसमें हेड लाइट, ऊपर की टंकी और सीट तो बुलेट की लगाई गई लेकिन नीचे पैडल वाला हिस्सा साइकिल का लगा दिया गया है. वीडियो में यह भी दिख रहा है इसकी पहिया भी बुलेट की लगाई गई.


तेल की नहीं पैडल की जरूरत!
इस प्रकार इस बुलेट को चलाने के लिए तेल की नहीं पैडल की जरूरत है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कीजिए मुझे भी चाहिए मुझे भी तेल का पैसा बचाना है और साइकिल को चलाना है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं