Pakistani Unique Love Story: कहते हैं कि प्यार में उम्र, धर्म और जाति की कोई सीमा नहीं होती. प्यार करने वाले इन सब बंधनों से आगे एक-दूसरे के हो कर रह जाते हैं. पाकिस्तान के 60 साल के अशरफ अली और 20 साल की अंबर की भी प्रेम कहानी कुछ ऐसी ही है. उम्र में बड़ा गैप होने की वजह से समाज और परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था, लेकिन इन दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाया. आज दोनों एक-दूसरे के हो चुके हैं और साथ रहकर खुश हैं. चलिए आपको बताते हैं कि कैसे शुरू हुई इनकी लव स्टोरी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकान पर आते-आते हो गया प्यार


रिपोर्ट के मुताबिक, 60 साल के अशरफ अली की कॉस्मेटिक की दुकान थी जो कोरोना काल में बंद हो गई. इसी दुकान पर अंबर लिपिस्टक, पाउडर, परफ्यूम, आईलाइनर खरीदने आती थीं. अशरफ के मुताबिक, दुकान पर जब ये (अंबर) लगातार आने लगीं तो मैं इन्हें पसंद आ गया. इसके बाद सिलसिला आगे बढ़ता गया और हमारी काफी देर तक बातचीत होने लगी. अंबर ने बताया कि अशरफ की दुकान पर इसलिए कॉस्मेटिक खरीदने जाती थीं, क्योंकि जो चीजें इनके यहां मिलती थीं, वह कहीं नहीं मिलती थी. सामान की क्वॉलिटी काफी अच्छी थी. दुकान में मुलाकात के दौरान दोनों एक-दूसरे को समझने लगे.



शादी में देरी के पीछे की ये रही वजह


अशरफ ने बताया कि सभी भाई-बहनों में वह सबसे बड़े थे. सभी की शादी उन्होंने ही करवाई. केवल उन्हीं की शादी रह गई थी. इसकी वजह ये थी कि उन्हें आज तक कोई लड़की पसंद ही नहीं आई थी. लेकिन अंबर से मिलकर उनकी यह कमी पूरी हो गई. अशरफ कहते हैं कि अंबर ने ही पहले प्रपोज किया. अंबर के प्रपोजल को सुनकर वह कुछ देर के लिए ब्लैंक हो गए थे क्योंकि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें इतनी अच्छी लड़की मिलेगी. मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात थी. उन्होंने उसके ऑफर को मान लिया.


प्यार में उम्र के मायने नहीं


दोनों के बीच उम्र के बड़े अंतर को लेकर अशरफ अली कहते हैं कि उनसे अक्सर सभी लोग यही सवाल करते हैं कि आपने इतनी छोटी लड़की से शादी कैसे की. अशरफ कहते हैं, मोहब्बत में उम्र और अन्य चीजें मायने नहीं रखतीं. बेशक हमें देखकर लोगों को अजीब लगता हो, लेकिन प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर