इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) की विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह (TikTok Star Hareem Shah) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने सिंध प्रांत के पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के विधायक से शादी का दावा किया है. हालांकि, उन्होंने विधायक का नाम नहीं बताया, जिसे लेकर अब कयासों का दौर शुरू हो गया है. मीडिया ने सिंध असेंबली के गेट पर डेरा डाल लिया है और हर आने-जाने वाले विधायक से हरीम शाह के शौहर का नाम पूछा जा रहा है. सिंध सरकार में आईटी मंत्री तैमूर तालपुर (Taimur Talpur) कयासों में पहले नंबर पर चल रहे थे, लेकिन उन्होंने शादी से साफ इनकार किया है.


Rolex की घड़ी चर्चा का विषय


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘जियो न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, मंत्री तैमूर तालपुर (Taimur Talpur) ने हरीम शाह के दावे को पब्लिसिटी स्टंट करार देते हुए कहा है कि उनका शाह से कोई रिश्ता नहीं है. दरअसल, कुछ वक्त पहले टिकटॉक स्टार ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक पुरुष रोलेक्स (Rolex) की घड़ी पहने नजर आ रहा था. तैमूर तालपुर भी ऐसी ही घड़ी पहनते हैं, इसलिए उन्हें शाह के संभावित दूल्हे के तौर पर देखा गया. हालांकि, तालपुर का कहना है कि उनकी हरीम शाह (Hareem Shah) से शादी नहीं हुई है और वो यह सब कुछ केवल पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं. 


ये भी पढ़ें -पाकिस्तान में भिड़ीं बीवियां, दुबई में शौहरों को जाना पड़ा जेल; जानें क्या है पूरा मामला


अधिकांश MLA ने किया इनकार


टिकटॉक स्टार हरीम शाह की शादी का मुद्दा सिंध विधानसभा में भी उठा. अधिकतर विधायकों ने शाह से शादी से इनकार किया है. वहीं, PPP भी अपने स्तर पर टिकटॉक स्टार के दावे की असलियत पता करने में जुटी है. पार्टी के वरिष्ठ नेता अपने विधायकों से बातचीत कर रहे हैं. हरीम शाह का कहना है कि उनके पति एक जाने-माने व्यक्ति हैं. वह विधायक और पीपीपी के मेंबर भी हैं. उन्होंने दावा किया कि उनके पति की पहले भी एक शादी हो चुकी है.  


पहले से शादीशुदा है Shah का शौहर


अपने पति की पहचान के बारे में पूछे जाने पर हरीम शाह ने कहा कि मेरे पति पहले से ही शादीशुदा हैं, लेकिन वह अपनी पहली पत्नी को मना लेंगे और हम एक हफ्ते के भीतर उनके नाम और अपनी शादी का ऐलान कर देंगे. उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही अपने प्रशंसकों के साथ कार्यक्रम की तस्वीरें साझा करूंगी. हरीम ने दावा किया कि केवल उनके करीबी दोस्त ही उनकी शादी के बारे में जानते हैं. पीपीपी के चीफ बिलावल भुट्टो जरदारी उनकी शादी में मौजूद नहीं थे, लेकिन पार्टी की एक वरिष्ठ महिला नेता जरूर मौजूद थीं. 


Imran के मंत्री पर लगाया था आरोप


इसी साल फरवरी में हरीम शाह ने इंस्ट्राग्राम पर वीडियो शेयर कर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चीफ बिलावल भुट्टो के प्रति अपने प्यार को स्वीकार किया था. इसके अलावा, उन्होंने प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के सबसे करीबी मंत्री शेख रशीद के ऊपर अश्लील बातचीत करने का आरोप लगाकर बवाल मचा दिया था. जनवरी में हरीम शाह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पाकिस्तान के मुफ्ती अब्‍दुल कव‍ि को थप्पड़ मारती नजर आईं थीं. उन्होंने आरोप लगाया था कि मुफ्ती ने एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान उन पर अश्लील कमेंट किया था.