आप गलत, सवाल गलत, माफी मांगिए... नकाब वाली लड़की के सवाल पर खुलेआम क्यों बरस पड़ा जाकिर नाइक
Advertisement
trendingNow12462458

आप गलत, सवाल गलत, माफी मांगिए... नकाब वाली लड़की के सवाल पर खुलेआम क्यों बरस पड़ा जाकिर नाइक

Jakir Naik Video: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सवाल से हक्का-बक्का जाकिर नाइक कैसे उस लड़की को झूठा साबित करने लगता है और भरी सभा में उससे माफी मांगने को कहता है. 

आप गलत, सवाल गलत, माफी मांगिए... नकाब वाली लड़की के सवाल पर खुलेआम क्यों बरस पड़ा जाकिर नाइक

Zakir Naik Pashtun girl video: जिस भगोड़े और कट्टरपंथी जाकिर नाइक का पाकिस्तान की शहबाज सरकार ने रेड कार्पेट बिछाकर स्वागत किया था. अब वहां की जनता ही उसके फर्जी ज्ञान की पोल खोल रही है. दरअसल जाकिर की सभा में पश्तून से आई लड़की ने अपने इलाके में फैली बुराईयों को लेकर ज़ाकिर नाईक को कठघरे में खड़ा कर दिया. पहले हम आपको बताते हैं कि उस पश्तो लड़की ने जहरीले जाकिर से सवाल क्या पूछा था? वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पूछती है कि वो जहां रहती है, वहां मजहब से वास्ता रखने वाले कई लोग रहते हैं. उनका सामाजिक दायरा भी बहुत बड़ा है. उनकी बात भी बहुत लोग मानते हैं. उसके इलाके में तबलीगी जमात वालों का भी प्रभाव है, फिर भी उसके मोहल्ले में तमाम तरह की बुराइयां क्यों हैं?

आप भी देखिए वीडियो-  

तो देखा आपने कि कैसे लड़की के अहम सवालों पर जाकिर नाइक उसे ही झूठा साबित करने की कोशिश करने लगा. और भरी सभा में एक लड़की से माफी की मांग करने लगा. जाकिर नाइक के इस शो के कुछ वीडियोज को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. उसकी बातों पर लोग अपने अपने तरीकों से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा में 10 साल की सरकार, फिर भी Exit Polls में BJP का सूपड़ा साफ! इतने भारी नुकसान की 5 बड़ी वजहें

पाकिस्तानी लगातार उड़ा रहे जाकिर की खिल्ली

विवादित इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक के पाकिस्तान दौरे के सैकड़ों वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी विजिट में उसने ऐसा बयान दिया है, जिस पर उसकी जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है. जाकिर नाइक ने कहा है कि पाकिस्तान में रहकर जन्नत जाने के चांसेज अमेरिका से तो सैकड़ों गुना ज्यादा है. आपको बताते चलें कि जाकिर नाइक पीएम शहबाज शरीफ की सरकार के निमंत्रण पर इस्लामी तकरीर करने के लिए पाकिस्तान पहुंचा है. भारत के वांटेड भगोड़े को पाकिस्तान रोजाना रेड कॉर्पेट वेलकम दे रहा है.

ये भी पढ़ें- जब बल्ला लेकर क्रिकेट की पिच पर उतरे CM योगी, गर्दा उड़ा दिया!

Trending news