Advertisement
trendingPhotos931123
photoDetails1hindi

पाकिस्तान में भिड़ीं बीवियां, दुबई में शौहरों को जाना पड़ा जेल; जानें क्या है पूरा मामला

दुबई की एक कोर्ट में दो पाकिस्तानी नागरिकों की लड़ाई का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, दुबई के पशुओं के बाजार में काम करने वाले दो पाकिस्तानी नागरिक आपस में भिड़ गए. मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों को जेल जाना पड़ा. जानकारी के मुताबिक दोनों की पत्नियां पाकिस्तान में रहती हैं और उनके बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी. बीवियों की इस लड़ाई का मामला दुबई तक पहुंच गया और उनके शौहर आपस में भिड़ गए.

 

मांस काटने वाले चाकू से हमला

1/5
मांस काटने वाले चाकू से हमला

गल्फ न्यूज के मुताबिक ये मामला अप्रैल 2020 का है, जब 60 वर्षीय पाकिस्तानी नागरिक एमएच अपने साथी पाकिस्तानी नागरिक एमई से भिड़ गया. उसने मांस काटने के चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. 

हाथ और सिर पर हमला

2/5
हाथ और सिर पर हमला

एमएच ने पीड़ित व्यक्ति के हाथ पर मांस काटने के चाकू से हमला किया जबकि एक और व्यक्ति ने उसके सिर पर हमला किया. इस हमले में पीड़ित 10 फीसदी तक घायल हो गया. 

पाकिस्तान में पत्नियों के बीच हुई लड़ाई

3/5
पाकिस्तान में पत्नियों के बीच हुई लड़ाई

पीड़ित ने अदालत को बताया, 'दोनों ही अभियुक्‍तों ने हमला करने से पहले उसके साथ गाली गलौज की. इस पूरे विवाद की जड़ पाकिस्‍तान में मेरी पत्‍नी और उसकी पत्‍नी के बीच झगड़ा था.' हालांकि झगड़े और विवाद की जड़ क्या थी इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

पीड़ित के भाई ने क्या कहा?

4/5
पीड़ित के भाई ने क्या कहा?

पीड़‍ित ने बताया कि उसका भाई भी दुबई में उसी इलाके में रहता था. सबसे पहले उसके भाई ने ही उसे खून से लथपथ पाया था. पीड़ित के भाई ने कहा कि उसने दोनों आरोपियों को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन उन्होंने उसपर भी हमला कर दिया. 

7 सितंबर को फैसला

5/5
7 सितंबर को फैसला

कोर्ट ने मेडिकल रिपोर्ट में पाया कि हमले में पीड़‍ित का हाथ टूट गया था और सिर में भी चोट आई थी. इस पूरे मामले में कोर्ट ने दो लोगों को शारीरिक हमले का दोषी पाया है. उनके खिलाफ 7 सितंबर को फैसला सुनाया जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़