अनन्या पांडे ने ऑल ब्लैक आउटफिट में लूटा फैंस का दिल, फैशन बार को किया और हाई!

बॉलीवुड की यंग फैशन आइकन अनन्या पांडे ने एक बार फिर अपने स्टाइल से सबका ध्यान खींच लिया है. हाल ही में लैक्मे ब्यूटी प्रॉडक्ट लॉन्च के दौरान अनन्या ने काले रंग के खूबसूरत टॉप और स्कर्ट पहनकर फैशन का तूफान मचा दिया. जेन जेड की स्टार बन चुकी अनन्या सचमुच में फैशन के मामले में माहिर हैं. साड़ी से लेकर पैंटसूट तक, हर लुक में ये अदाकारा कमाल करती हैं. पेरिस फैशन वीक के रैंप पर धमाल मचाने के बाद, अनन्या अब मुंबई लौट आई हैं और अपने हर आउटफिट से लोगों के दिल जीत रही हैं. इस बार अनन्या का ये ब्लैक आउटफिट भी ऐसा ही है, जिसे देखकर आप जरूर दीवाने हो जाएंगे. आइए डालते हैं इस लुक पर नजर.

शिवेंद्र सिंह Wed, 31 Jan 2024-6:22 pm,
1/5

अनन्या की आउटफिट

इवेंट से अनन्या की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह ट्रेंडी ब्लैक आउटफिट में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनके इस चिक आउटफिट में ऑफ-द-शोल्डर कोर्सेट स्टाइल टॉप है, जिसमें स्वीटहार्ट नेकलाइन, इनफिनिटी बस्ट डिटेलिंग, शिमर ट्रिम्स और बॉडी-कॉन फिट है

2/5

अनन्या का ऑल ब्लैक आउटफिट

अनन्या ने इसे मैक्सी-लेंथ स्कर्ट के साथ पेयर किया है, जिसमें एक आकर्षक साइड स्लिट और बॉडी-हगिंग फिट है, जो उनके खूबसूरत कर्व्स को उभारता है. आइए एक पल के लिए उनके इस मोहित कर देने वाले लुक की सराहना करें.

3/5

एक्सेसरीज

एक्सेसरीज के मामले में, अनन्या ने अपने आउटफिट को ही हाइलाइट करने के लिए इसे मिनिमल रखा. उन्होंने सिर्फ एक स्लीक डायमंड नेकलेस, उंगलियों पर चंकी सिल्वर रिंग्स और ब्लैक स्टिलेटो हाई हील्स के साथ अपने लुक को स्टाइल किया.

4/5

मेकअप

अनन्या के ग्लैम मेकअप में न्यूड आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा वाले लैशे, डार्केंड आईब्रो, ब्लश्ड चीक्स, ल्यूमिनस हाइलाइटर, ड्यूवी बेस और लाइट पिंक लिपस्टिक शामिल थी.

5/5

हेयर स्टाइल

अनन्या ने अपने घने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल किया और उन्हें बीच में खुला छोड़ दिया, जो खूबसूरती से उनके कंधों पर गिरते हुए उनके इस ड्रीमी लुक को पूरा करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link