ये है अजय देवगन की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म, 100 करोड़ बजट और 90 करोड़ का नुकसान, मेकर्स रोए खून के आंसू

Ajay Devgn Biggest Flop Film: अजय देवगन की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होना फिल्म के हिट की गारंटी मानी जाती है. लेकिन आज हम आपको एक्टर की ऐसी फिल्म के बारे में बताएंगे जिसने रिलीज होते ही एक्टर के नाम के आगे फ्लॉप का ऐसा टैग लगा दिया कि वो उनकी इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म बन गई. इतना ही नहीं एक्टर ने मेकर्स के करोड़ों रूपये भी डुबा दिए.

शिप्रा सक्सेना Mon, 23 Sep 2024-9:45 pm,
1/5

कौन सी है फिल्म?

जहां एक ओर 'शैतान' फिल्म ने अजय देवगन के नाम के आगे हिट का तमगा लगा दिया तो वहीं 'औरों में कहा दम था' फिल्म ने एक्टर के नाम के आगे डिजास्टर फिल्म का टैग लगा दिया. इस साल अजय की अब तक कुल तीन फिल्में रिलीज हुईं.

2/5

फिसड्डी मूवी

इन तीन फिल्मों में सबसे पहले 'शैतान', फिर 'मैदान' और तीसरी 'औरों में कहां दम था'. 'शैतान' को छोड़कर एक्टर की ये दोनों फिल्में औंधे मुंह गिरी. लेकिन मैदान से भी बुरा हाल अजय की 'औरों में कहां दम था' फिल्म का हुआ. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.85 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं 10 दिनों में इस फिल्म ने कुल 11.55 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया. 

3/5

साल 2024 की बड़ी फ्लॉप

जबकि सैकनिक के अनुसार मैदान का 10 दिनों का कलेक्शन 32.3 करोड़ रहा. ऐसे में अजय देवगन की ये साल 2024 की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म साबित हुई. खास बात है कि ये फिल्म बजट से भी कोसो दूर रही. इस फिल्म का बजट करीबन 100 करोड़ था.

4/5

मेकर्स के निकले आंसू

इस तरह से ये फिल्म अजय की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म रही. इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया था. जिसमें अजन देवगन के अलावा तब्बू, शांतनु माहेश्वरी, जिमी शेरगिल और सई मांजरेकर भी थीं. 

5/5

आने वाली है ये फिल्म

अजय देवगन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो सबसे ज्यादा चर्चा में 'सिंघम अगेन' है.ये रोहित शेट्टी की मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ के अलावा और कई सितारे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link