Alia Bhatt and Nora Fatehi: उफ्फ! काले रंग का ऐसा जादू छाया, एक ने पहनी साड़ी तो दूसरी ने छोटे-से टॉप में दिखाई काया

Alia Bhatt and Nora Fatehi in Black Outfits: बॉलीवुड हसीनाओं का फैशन के मामले में कोई मुकाबला नहीं है. आलिया भट्ट इन दिनों अपने साड़ी लुक्स से लोगों के दिलों को धड़का रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ नोरा फतेही ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट लूट ली है. आइए, यहां देखते हैं आलिया भट्ट और नोरा फतेही के लेटेस्ट ब्लैक आउटफिट्स में नई फोटोज...

प्राची टंडन Sat, 22 Jul 2023-7:24 am,
1/5

नोरा फतेही ने फैशन का ऐसा जलवा दिखाया है कि देखने वालों के दिलों की धड़कने तेज हो गईं. जी हां...नोरा फतेही बीते दिन फिल्म सिटी में सेक्सी ब्लैक आउटफिट पहने स्पॉट हुई थीं.

2/5

नोरा फतेही ने लैदर की टाइट शॉर्ट्स, ब्लैक नेट टॉप पर ब्लू ब्रालेट और फिर लैदर जैकेट कैरी करके अपने सेक्सी लुक को जमकर फ्लॉन्ट किया है. 

3/5

नोरा फतेही लेटेस्ट फोटोज में जुल्फें बिखेरे, गले में गोल्डन चेन तो कमर पर भी स्टाइलिश कमरबंध पहने स्टाइल दिखाती नजर आ रही हैं. 

4/5

आलिया भट्ट ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशनल इवेंट में ब्लैक की ट्रांसपेरेंट साड़ी कैरी की थी. इस लुक ने एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. 

5/5

आलिया भट्ट कट स्लीव ब्लाउज के साथ ट्रांसपेरेंट ब्लैक साड़ी, कानों में झुमके पहने अपनी अदाएं दिखाने में बिल्कुल पीछे नहीं हटीं. आलिया का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस आलिया की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link