Alia Bhatt: लुक कमाल, अदाएं बेमिसाल...साइड स्लिट वाली साड़ी में आलिया भट्ट लगीं बवाल; Photos वायरल

Alia Bhatt Photos: 69वें फिल्मफेयर अवार्ड में कई सेलेब्स ने अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज से फैशन का जलवा दिखाया. लेकिन आलिया भट्ट ने अपने सिजलिंग लुक से पूरी की पूरी लाइमलाइट लूट ली. आलिया फिल्मफेयर अवार्ड में हाई स्लिट वाली स्टाइलिश साड़ी पहन पहुंची थीं. आइए, यहां देखते हैं आलिया के लेटेस्ट लुक वाली फोटोज...

प्राची टंडन Mon, 29 Jan 2024-10:36 am,
1/5

आलिया भट्ट क्रीम कलर की हाई स्लिट वाली साड़ी में फैशन का जलवा दिखाती नजर आई थीं. आलिया ने स्टाइलिश साड़ी के साथ गोल्डन हील्स कैरी की थीं. आलिया के स्टाइलिश लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

2/5

आलिया भट्ट ने डिजाइनर साड़ी के साथ गले में चोकर नेकलेस कैरी किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की ज्वैलरी नहीं कैरी की थी. आलिया ने अपने लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए सटल मेकअप के साथ लाइट लिपशेड की लिपस्टिक कैरी की थी. 

3/5

आलिया भट्ट की फिटनेस, स्टाइलिश लुक और कमाल की अदाएं देख फैंस खूब इंप्रेस हो रहे हैं. आलिया ने फिल्मफेयर अवार्ड इवेंट पर जमकर पैपराजी के साथ फोटोज भी क्लिक कराईं. बता दें, आलिया को 69वें फिल्मफेयर अवार्ड में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड मिला है. 

4/5

आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस तो रणबीर कपूर को एनिमल के लिए बेस्ट एक्टर अवार्ड मिला है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बार फिर बी-टाउन के पॉवर कपल बन गए हैं. फिल्मफेयर इवेंट से आलिया और रणबीर के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

5/5

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की बकेट में जिगरा और  संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर जैसी बिग बजट फिल्में हैं. संजय लीला भंसाली ने हाल ही में आलिया, रणबीर और विक्की कौशल के साथ अपनी नई फिल्म अनाउंस की है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link