क्या अभिनेता चंकी पांडे और आदित्य पंचोली ने बदल लिया है अपना मजहब; इस धार्मिक स्थल पर आये नज़र
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2437966

क्या अभिनेता चंकी पांडे और आदित्य पंचोली ने बदल लिया है अपना मजहब; इस धार्मिक स्थल पर आये नज़र

Bollywood News: मशहूर अदाकार आदित्य पंचोली, चंकी पांडे और हास्य कलाकार सुनिल पाल को लेकर ये कहा जा रहा है कि इन तीनों कलाकारों ने किसी दूसरे मजहब को अपना लिया है. ये दावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद से किया जा रहा है. इस दावे में कितनी सच्चाई है? आज हम इस स्टोरी के जरिए बातएंगे.  तो आइए जानते हैं.     

क्या अभिनेता चंकी पांडे और आदित्य पंचोली ने बदल लिया है अपना मजहब; इस धार्मिक स्थल पर आये नज़र

Bollywood News: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे, आदित्य पंचोली और हास्य कलाकार सुनील पाल को लेकर ये चर्चाएं तेज हो गई है कि इन तीनों कलाकारों ने हिन्दू धर्म छोड़कर किसी दूसरे मजहब को अपना लिया है.  हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है.  दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये तीनों अदाकार ईसाई प्रार्थना सभा में नजर आ रहे हैं.

वीडियो में चंकी पांडे, आदित्य पंचोली और स्टैंड-अप कॉमेडियन सुनील पाल ईसाई प्रार्थना सभा में शिरकत करते हुए नजर आ रहे थे. हालांकि,पोस्ट में एक साथ दो वीडियो क्लिप जोड़ी गईं, इसमें चंकी स्टेज पर पादरी के साथ बातचीत करते नजर आए. इस दौरान उनके बगल में आदित्य और सुनील भी खड़े थे.

वीडियो क्लिप की शुरुआत होती है, "मैं तो सबको बोलता हूं, मेरी तो निकल पड़ी भाई, मेरा इतना गुड लक हो गया, जबसे मेरे सर पे आपने हाथ डाला है, मुझे आशीर्वाद द‍िया." इस पर पादरी कहते हैं, "धन्यवाद, जीसस".

वहीं, चंकी आगे कहते हैं, "हम तो स्टार हैं, लेकिन आप सुपरस्टार हैं, प्रभु की स्तुति करो, हालेलुयाह. ईश्वर भला करे सर, आपने हमें यहां बुलाया और 10 सितंबर को मैं कभी भूलूंगा नहीं, आपके पैगंबर बलजिंदर जी परमेश्वर जी ने बुलाया और पैगंबर को देखा मैं पहले से ही प्रॉफिट में आ गया हूं, मेरा बैंक बैलेंस बढ़ गया, मेरा फैन बेस भी बढ़ गया है."

अनन्या के नाम 60 करोड़ का फंड 
साथ ही चंकी ने 'हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी' के अपने आइकॉनिक डायलोग्स में से एक को सुनाने के बाद अपना बयान खत्म  किया. वहीं, दूसरी क्लिप की शुरुआत पादरी ने की. उन्होंने चंकी की बेटी अदाकार अनन्या पांडे के बारे में बात शुरू करते हुए कहते हैं, "आने वाले वक्त में 60 करोड़ रुपये का कोई फंड परमेश्वर, कोई बहुत बड़ा प्रोजेक्ट उसके नाम कर रहा है, यीशु के नाम." 

सुरज पंचोली को लेकर पादरी ने क्या कहा?
पादरी और चंकी के बीच बातचीत खत्म होने के तोड़ी देर बाद आदित्य पंचोली ने पादरी से बात शुरू की. उन्होंने अपने बेटे सूरज पंचोली के बारे में बात करते हुए कहते हैं, "सर, मेरा भी बेटा है, वो भी एक्टर है, उसका नाम है सूरज पंचोली उसको भी आशीर्वाद दीजिए प्लीज."

पंचोली के जवाब में पादरी वे आदित्य का हाथ पकड़कर कहता है, "प्रभु जी, हम सूरज जी के लिए प्रार्थना करते हैं परमेश्वर और इसी वक्त पाक रूह से बात कर रहे हैं और परमेश्वर की आत्मा कह रहे हैं कि मैं उसके ऊपर अपना दाहिना (दाएं) हाथ रखता हूं."

वीडियो ने खड़े किए कई सवाल
इस वीडियो ने फैंस और अन्य लोगों के लिए कई सवाल खड़े कर दिए हैं. क्या यह उनकी आगामी फिल्म या सीरीज के लिए किसी प्रकार का प्रचार या हथकंडा है या उन्होंने सही में ईसाई धर्म अपना लिया है? 

Trending news