चमचमाती लाल साड़ी में छाईं सलमान खान की भांजी अलीजेह, लुक निहारते रह जाएंगे आप

Alizeh Agnihotri at the Zee Cine Award: जी सिने अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने अपने स्टाइल और लुक से आग लगा दी. अलीजेह अग्निहोत्री इस इवेंट के लिए लाल रंग की चमचमाती हुई साड़ी पहनकर पहुंची, लेकिन इस साड़ी में वेस्टर्न टच देखने को मिला.

मृदुला भारद्वाज Mon, 11 Mar 2024-8:02 am,
1/6

लाल चमचमाती साड़ी में पहुंची अलीजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निनहोत्री ने जी सिने अवॉर्ड्स इवेंट में शिरकत की. इस इवेंट में रेड कार्पेट पर अलीजेह अपने स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बना दिया. अलीजेह ने इस इवेंट के लिए लाल रंग की चमचमाती हुई साड़ी को चुना, लेकिन इसमें साथ ही ग्लैमर का तड़का भी लगा दिया.

2/6

थोड़ा हटकर था अलीजेह का स्टाइल

अलीजेह अग्निहोत्री जी सिने अवॉर्ड्स में लाल रंग की शिमरी साड़ी पहनकर पहुंची थी. इस साड़ी को उन्होंने थोड़ा- सा अलग स्टाइल में पहना हुआ था. उन्होंने इस साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज के ऊपर लाल रंग का शिमरी कोट भी पहना हुआ था, जो इस साड़ी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. 

3/6

अलीजेह ने लाल क्लच किया था कैरी

अलीजेह अग्निहोत्री ने इस लाल साड़ी के साथ हाथ में एक लाल रंग का ही क्लच भी कैरी किया हुआ था. उन्होंने इस साड़ी के साथ काले और भूरे रंग की हील्स वाली सैंडिल पहनी हुई थीं. 

4/6

अलीजेह ने नहीं पहनी थी कोई ज्वेलरी

अलीजेह ने साड़ी के साथ किसी भी तरह की कोई ज्वेलरी नहीं पहनी थीं. उन्होंने सिर्फ दोनों हाथों में बड़ी-बड़ी अंगूठी पहनी थी. अलीजेह ने रेड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. अलीजेह अग्निहोत्री ने अपने बालों को पीछे की तरफ करने लो पोनीटेल बनाई हुई थी. 

5/6

अपने माता-पिता के साथ आई थीं अलीजेह

अलीजेह अग्निहोत्री इस इवेंट के लिए अपने पिता अतुल अग्निहोत्री और मां अलवीरा खान अग्निहोत्री के साथ आई थीं. इस दौरान अतुल अग्निहोत्री ब्लैक डैपर में नजर आए तो वहीं, सलमान खान की बहन अलवीरा ब्लैक स्कर्ट और शिमरी ब्राउन टॉप पहने हुए नजर आईं.

6/6

फर्रे के साथ किया था बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि अलीजेह अग्निहोत्री ने पिछले साल फिल्म 'फर्रे' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो, लेकिन अलीजेह की एक्टिंग ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. हालांकि, अलीजेह ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 2008 में फिल्म 'हैलो' में सलमान खान के साथ काम किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link