Isha Malviya: आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...पिंक-येलो सूट पहन देसी गर्ल बनीं ईशा; ढोल पर नाचती आईं नजर

Isha Malviya Photos: बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय घर-घर में फेमस हो गई हैं. महज 19 साल की ईशा मालवीय के लुक्स और एक्टिंग स्किल्स की लोग तारीफें करते नहीं थकते हैं. हाल में ईशा मालवीय पंजाबी फिल्म जट्ट नू चुड़ैल टकरी की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. जहां सूट में देसी गर्ल बनकर ईशा मालवीय ने खूब लाइमलाइट बटोरी. आइए, यहां देखते हैं ईशा की नई फोटोज...

प्राची टंडन Thu, 14 Mar 2024-7:14 am,
1/5

देसी गर्ल बनीं ईशा

ईशा मालवीय बिग बॉस 17 के बाद से सुर्खियों से उतरने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज में सरगुन मेहता और गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म जट्ट नू चुड़ैल टकरी की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. इस दौरान ईशा मालवीय पिंक-येलो सूट में दिखाई दीं. 

2/5

ग्लैम लुक वायरल

पिंक-येलो शेड वाले सूट में ईशा मालवीय बेहद ही खूबसूरत नजर आईं. सूट के साथ ईशा मालवीय ने दुपट्ट को स्टाइल और एलिगेंस के साथ कैरी किया हुआ था. ईशा ने कानों में बड़े और हैवी ईयरिंग्स भी कैरी किए हुए थे. 

3/5

ईशा मालवीय ने अपने देसी गर्ल लुक को सटल मेकअप के साथ ब्राउन शेड लिपस्टिक से पूरा किया था. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. ईशा मालवीय के लेटेस्ट लुक ने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. 

 

4/5

नया लुक वायरल

ईशा मालवीय ने फिल्म स्क्रीनिंग इवेंट के दौरान जमकर पैपराजी के सामने पोज किए हैं.  एक्ट्रेस ने कभी मुस्कुराकर, तो कभी अदाएं दिखाकर लाइमलाइट बटोरी है. ईशा मालवीय की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/5

ईशा मालवीय टीवी शोज

ईशा मालवीय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बिग बॉस सीजन 17 से पहले उड़ारियां, स्वप्नोदाना और नमक इस्क का जैसे सीरियल में काम किया है. बता दें, ईशा मालवीय सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link