कैटरीना से लेकर नोरा फतेही तक, बॉलीवुड स्टार्स ने बताया- कब लें रिश्ते से `यू टर्न`

आधुनिक रिश्तों में प्यार मिलना तो मुश्किल है ही, उसे निभाना और भी मुश्किल. तभी तो अक्सर शुरुआती प्यार जल्द ही फीका पड़ जाता है और रिश्ते में दरार आने लगती हैं.

शिवेंद्र सिंह Sat, 10 Feb 2024-8:55 pm,
1/5

जया बच्चन

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने हाल ही में कहा कि पार्टनर को 'तू' या 'तुम' कहना उन्हें अच्छा नहीं लगता है और वे इसे रेड फ्लैग मानती हैं. उन्होंने अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' में कहा था कि बैड मैनर्स मेरे लिए रेड फ्लैग हैं. मुझे ये नफरत है कि लोग 'तू' या 'तुम' कहते हैं. क्या आपने मुझे कभी नाना (अमिताभ बच्चन) को 'तुम' कहते सुना है? यह अपमानजनक लगता है.

2/5

शेफाली शाह

शेफाली शाह ने एक इंटरव्यू में कहा कि रिश्ते में सबसे बड़ा रेड फ्लैग पार्टनर द्वारा अनादर होना है. उनका मानना है कि रिश्ते में सुरक्षा, प्यार और सम्मान जरूरी है. आदर न करना हल्के-फुल्के मजाक से शुरू हो सकता है और आप समझ नहीं पाते. फिर ये 'अरे वो तो ऐसा ही करता है... अरे वो तो ऐसी ही करती है...' बन जाता है. एक समय बाद ये मजाक नहीं रहता.

3/5

अनन्या पांडे

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में प्यार और रिश्तों पर बात की. जब उनसे रेड फ्लैग्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अपमान, खासकर दूसरों के सामने. उन्होंने कहा कि बेवफाई भी उनके लिए बिलकुल स्वीकार्य नहीं है.

4/5

नोरा फतेही

नोरा फतेही का मानना है कि पार्टनर का गायब हो जाना रिश्ते में बड़ा रेड फ्लैग है. उन्होंने 2023 में एक इंटरव्यू में कहा था कि लड़के में सबसे बड़ा रेड फ्लैग गायब होना है. जैसे वो आज और कल आपसे बात करेगा, फिर पांच दिन शांत रहेगा, फिर वापस आएगा और बात करेगा, इंटेंसली बात करेगा और फिर गायब हो जाएगा. तब आपको पता चल जाता है कि वो एक से ज्यादा लड़कियों से बात कर रहा है.

5/5

कैटरीना कैफ

कैटरीना ने खुद कोई रेड फ्लैग नहीं बताया, लेकिन उनके पति विक्की कौशल ने कुछ खुलासे किए. अक्सर 'ग्रीन फ्लैग हस्बैंड' कहे जाने वाले विक्की ने बताया कि कैटरीना की एक शिकायत को दूर करना पड़ा, जो उनके लिए रेड फ्लैग थी. 2023 में एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा कि कैटरीना की सबसे बड़ी शिकायत ये थी कि मैं कभी-कभी बहुत जिद्दी होता हूं. इसमें थोड़ा सुधार लाना जरूरी था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link