इस शख्‍स की दुकान से आइस्‍क्रीम खाती है अंबानी फैम‍िली, अनंत की शादी में भी खूब मचाई धूम

Shankar Ice Cream Library: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ जुलाई में होने वाली शादी इस साल की सबसे चर्च‍ित शाद‍ियों में से एक है. मार्च के महीने में अंबानी फैम‍िली ने जामनगर में प्री-वेड‍िंग सेरेमनी का आयोजन क‍िया था. इस प्रोग्राम की देश-व‍िदेश में खूब चर्चा हुई थी. यह आयोजन तीन द‍िन तक चला था. इसमें देश और दुन‍िया की मशहूर हस्तियां और बॉलीवुड द‍िग्‍गजों ने शिरकत की थी.

क्रियांशु सारस्वत Thu, 09 May 2024-5:27 pm,
1/4

प्री-वेड‍िंग के दौरान परोसे गए व्यंजन और उनकी रेसिपी ने भी लोगों का खूब ध्‍यान खींचा. पहले खबरों में बताया गया था कि कार्यक्रम के दौरान करीब 2,500 व्यंजन परोसे जाएंगे और कुछ देसी ब्रांड को भी मेन्यू में शामिल किया जाएगा. प्री-वेड‍िंग सेरेमनी के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा अहमदाबाद की शंकर आइसक्रीम की रही.

2/4

शंकर आइसक्रीम को इस खास मौके ल‍िए सबसे बेहतरीन फ्लेवर वाली आइसक्रीम पेश करने के लिए चुना गया था. यह कंपनी 1960 से अहमदाबाद में बेहतरीन क्‍वाल‍िटी की प्रीमियम आइसक्रीम बनाती है. कंपनी का नेतृत्‍व डायरेक्टर भव्येश समनानी के हाथों में है. वह तीसरी पीढ़ी के कारोबारी हैं, जिन्होंने 2013 में अपने पिता अरुणभाई समनानी से कंपनी की बागडोर संभाली थी.

3/4

शंकर आइसक्रीम कंपनी की शुरुआत भव्येश के दादा गोपीलाल समनानी ने अहमदाबाद के लॉ गार्डन इलाके में की थी. भव्येश को पुश्‍तैनी बिजनेस से बहुत लगाव है. साल 2017 में उन्होंने अहमदाबाद में 'शंकर आइसक्रीम लाइब्रेरी' के नाम से आइसक्रीम पार्लर खोला.

 

4/4

उनकी शंकर आइसक्रीम की लिस्ट में काले जामुन, जामुन-मैंगो मिक्स, तरबूज, मिक्सड बेरीज जैसे अनोखे फ्लेवर हैं. शंकर आइसक्रीम लाइब्रेरी की तरफ से दअब तक 1300 से ज्यादा प्रकार की आइसक्रीम तैयार की गई हैं. इनमें कई तरह के फूल, मेवे, चॉकलेट और फल शामिल हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link