36 साल की एक्ट्रेस की खूबसूरती है कमाल, नो मेकअप लुक में भी काटती हैं बवाल, खूब वायरल होती हैं फोटोज

Neha Sharma Photos: 36 साल की एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं के लिए सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. नेहा शर्मा की एक बार फिर जिम लुक में नई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में कमाल लग रही हैं.

प्राची टंडन Thu, 14 Dec 2023-2:51 pm,
1/5

नेहा शर्मा को एक बार फिर पैपराजी ने जिम के बाहर स्पॉट किया. जहां एक्ट्रेस ब्लैक और रेड जिम वियर में कमाल की टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं. एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा फिटनेस और सिजलिंग लुक को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

2/5

नेहा शर्मा लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर का क्रॉप स्किन फिट टॉप के साथ ब्लैक श्रग और ब्लैक ही ट्राउजर कैरी किया है. एक्ट्रेस की न्यू जिम लुक फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

3/5

नेहा ने ब्लैक-रेड सिजलिंग जिम वियर के साथ बालों को पोनी में बांधा है. एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक काबिल-ए-तारीफ है. नेहा ने लेटेस्ट तस्वीरों में अपनी मुस्कान का ऐसा जादू चलाया है कि नेटीजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं. 

4/5

बता दें, नेहा एक लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. एक्ट्रेस ने साल 2007 में तेलुगु फिल्म चिरुथा से डेब्यू किया था. नेहा के साथ फिल्म चिरुथा से सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने भी डेब्यू किया था. 

5/5

चिरुथा के बाद साल 2010 में एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी की फिल्म क्रूक से बॉलीवुड में कदम रखा था. नेहा अब तक कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन साल 2020 में आई तान्हाजी एक्ट्रेस के करियर की इकलौती ब्लॉकबस्टर फिल्म है. नेहा, साल 2023 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगिरा सा रा रा में दिखाई दी थीं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link