ये हैं पाकिस्तान की `डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा`! हानिया आमिर की हर अदा पर मरती है पब्लिक

Who is Hania Aamir Photos: आजकल पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर चर्चा में हैं. डिंपल गर्ल के नाम से फेमस हानिया आमिर का नाम इंडियन रैपर बादशाह के साथ जुड़ा है. इस बीच चलिए आपको हानिया आमिर की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें दिखाते हैं. साथ ही जानिए वह आखिर क्यों इतनी फेमस हैं.

Tue, 23 Apr 2024-4:51 pm,
1/5

पाकिस्तान में तो वह प्रीति जिंटा के रूप में फेमस हैं

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर काफी पॉपुलर हैं. पाकिस्तान में तो वह प्रीति जिंटा के रूप में फेमस हैं. उन्हें सभी डिंपल गर्ल कहकर पुकारते हैं. आजकल रैपर बादशाह से नाम जुड़ने की वजह से उन्हें सुर्खियों में देख रहे हैं. तो चलिए इस बीच आपको उनकी कातिलाना फोटोज भी दिखाते हैं.

2/5

हानिया आमिर हैं बहुत फेमस

हानिया आमिर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं दुनियाभर में उनकी अच्छी खासी पॉपुलैरिटी है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 13.4 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. इसी से आप उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं.

3/5

हानिया आमिर का जन्म

12 फरवरी 1997 में पाकिस्तान के रावलपिंडी में हानिया आमिर का जन्म हुआ. उन्होंने करियर की शुरुआत उर्दू टेलीविजन और फिल्मों से की. बात है साल 2016 की जब उनकी पहली कॉमेडी फिल्म 'Janaan' आई.

4/5

हानिया आमिर कैसे फेमस हुईं

मगर हानिया आमिर भी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्हें फेम फिल्म से नहीं बल्कि टीवी से मिला. साल 2017 में उन्होंने टीवी शो तितली से डेब्यू किया. फिर आगे चलकर वह कई शोज में नजर आईं. इंडिया में  ‘मेरे हमसफर’  शो काफी पॉपुलर हुआ.

5/5

नाटु नाटु वाला डांस हुआ था वायरल

हानिया के कई बार कई वीडियोज भी वायरल हुए हैं. कभी वह नाटु नाटु गाने पर धमाकेदार डांस करती दिखीं तो कभी रणवीर सिंह के गाने पर. उनके ये वीडियो इतने पॉपुलर हुए कि उन्हें काम की झड़ी लग गई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link