सोने के धागे से बनीं राधिका मर्चेंट की ओढ़नी, लगे 6 महीने; बनारस से मंगवाया गया था थ्रेड

Radhika Merchant Photos: अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू यानी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की लहंगा साड़ी पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. राधिका ने अपनी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन के आखिरी दिन गोल्डन कलर की लहंगा साड़ी पहनी जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं. इस लहंगा साड़ी के साथ राधिका ने डायमंड नेकलेस, हथफूल और इयररिंग्स पहने. इतना ही नहीं राधिका ने अपने सिर पर जो ओढ़नी ली हुई है उसकी कीमत तो आप सोच भी नहीं सकते. जानिए अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका की इस लहंगा साड़ी की खासियत और कुछ बेहतरीन फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Thu, 07 Mar 2024-8:08 pm,
1/6

बेहद खूबसूरत राधिका

राधिका मर्चेंट ने ये लहंगा साड़ी 3 मार्च को यानी कि प्री-वेडिंग फंक्शन के आखिरी दिन पहना था. राधिका इसी खूबसूरत सी लहंगा साड़ी को पहनकर बॉलीवुड गाने पर एंट्री करते हुए वायरल वीडियो में नजर आई थीं.

2/6

लुक पर खर्चे करोड़ों

इस लहंगा साड़ी की डिजाइनिंग फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने की थी जबकि स्टाइलिंग अनिल कपूर की बेटी रिहा कपूर ने की. इन दोनों फैशन डिजाइनर ने राधिका मर्चेंट की फोटोज को शेयर किया जो मिनटों में वायरल हो गईं.

3/6

ओढ़नी पर हुआ सोने के धागे का यूज

राधिका का ये लुक बेहद खास है. अब जरा इस फोटो को देखिए. इस फोटो में राधिका सिर पर चुनरी ओढ़े हुए हैं. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक राधिका के इस दुपट्टे को बनने में 6 महीने लगे थे जिसे मनीष मल्होत्रा ने क्रॉफ्ट किया था. 

4/6

बनारस से मंगवाया गया थ्रेड

इतना ही नहीं इस ओढ़नी पर सोने के धागे का इस्तेमाल हुआ है जिसे बनारस से स्पेशली मंगवाया गया था.

 

5/6

खास कशीदेकारी

राधिका के इस लहंगा साड़ी में भारतीय परंपरा की झलक भी दिखी. साड़ी में जो कशीदेकारी की गई है वो इसे रिच बनाती है. 

 

6/6

पहने डायमंड के गहने

राधिका ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में डायमंड का नेकलेस, कान में इयररिंग्स, मांग टीका और हाथ में हथफूल पहना. जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link