सितारे एयरपोर्ट पर: नव्या, सारा, सोफी, चाहत, मालविका दिखीं कैजुअल लुक में, कौन पड़ा किस पर भारी

Celebs At Airport: नव्या नंदा नवेली, सारा तेंदुलकर, मालविका राज, चाहत खन्ना और सोफी चौधरी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इन सभी सेलिब्रिटीज ने कैजुअल कपड़े या जीन्स पहनी हुई थी. इस सिंपल और कैजुअल लुक में सभी सेलिब्रिटीज काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश लग रही थीं. अब आप भी इन तस्वीरों को देखिए, और बताइए किस का लुक किस पर भारी पड़ रहा है.

मृदुला भारद्वाज Mon, 22 Jan 2024-2:54 pm,
1/6

नव्या नंदा नवेली

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा नवेली को एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में देखा गया. नव्या नंदा एयरपोर्ट पर बेज कलर की बैगी पैंट्स पहने नजर आईं. इसके साथ उन्होंने सफेद रंग की टीशर्ट और उसके ऊपर ब्राउन कलर की जैकेट पहनी हुई थी. नव्या ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और नो मेकअप लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. नव्या ने स्पोर्ट्स शूज पहने थे और कंधे पर हरे रंग का बैग कैरी किया हुआ था.

2/6

सारा तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और पत्नी अंजलि तेंदुलकर को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. दोनों के पास बड़ा सा लगैज भी था. ऐसा लग रहा था कि सारा और उनकी मम्मी लंबी छुट्टियों पर कहीं जा रही हैं. इस दौरान सारा ने ब्लैक स्किन टाइट जीन्स पहनी हुई थी. इसके साथ नीले रंग की टीशर्ट और ऊपर से सफेद जैकेट. सारा ने अपने बालों को पोनी टेल में बांधा हुआ था.

3/6

अंजलि तेंदुलकर

वहीं, सारा तेंदुलकर की मम्मी अंजलि तेंदुलकर ने नीले रंग की जीन्स के साथ नीले रंग का ही स्वैटर पहना हुआ था. अंजलि तेंदुलकर ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. दोनों मां-बेटी कैजुअल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दोनों मां-बेटी के हाथ में बड़े-बड़े सूटकेस थे.

 

4/6

चाहत खन्ना

टेलीविजन एक्ट्रेस चाहत खन्ना को एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर के पैंट और क्रॉप टॉप में देखा गया. चाहत का लुक एकदम कैजुअल था, लेकिन उनका पूरी बांह का क्रॉप टॉप इसे ग्लैमरस बना रहा था. चाहत खन्ना ने अपने आधे बालों को पीछे बांधा हुआ था और बाकी खुले थे. चाहत ने आंखों पर ब्राउन कलर का स्टाइलिश चश्मा भी लगा रखा था.

5/6

सोफी चौधरी

मॉडल, एक्ट्रेस, होस्ट, सिंगर सोफी चौधरी को मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लैक लूज जीन्स के साथ सफेद टीशर्ट पहने देखा गया. इसके साथ उन्होंने काले रंग की कोट स्टाइल जैकेट भी पहनी हुई थी. सोफी चौधरी इस सिंपल से लुक में भी काफी स्टाइलिश लग रही थी. उन्होंने हाथों में एक नीले रंग का बैग कैरी किया हुआ था. सोफी ने स्पोर्ट्स शूज पहने थे और काले रंग के गॉग्ल्स लगाए हुए थे.

6/6

मालविका राज

एक्ट्रेस मालविका राज मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लैक स्किन टाइट जीन्स, सफेद टीशर्ट और नीले रंग की डेनिम जैकेट पहने हुए स्पॉट हुई हैं. इसके साथ उन्होंने सफेद स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे. अवंतिका ने अपने बालों को हल्के कर्ल के साथ खुला रखा हुआ था और आंखों पर स्टाइलिश काले गॉग्लस लगाए हुए थे. मालविका के लुक के साथ-साथ उनकी स्माइल ने भी फैन्स का दिल जीत लिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link