स्टाइल कमाल, अदाएं बवाल...ब्लैक टॉप-पिंक स्कर्ट में Sharvari Wagh लगीं बेमिसाल; एक-एक फोटो पर टिकेगी नजर

Sharvari Wagh Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवारी वाघ इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी मुन्जया के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. मुन्जया के प्रमोशन्स के बीच शरवारी वाघ बीती शाम मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट हुईं. शरवारी वाघ का लेटेस्ट ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्राची टंडन Wed, 29 May 2024-9:14 am,
1/5

शरवारी वाघ

शरवारी वाघ अक्सर ही अपने स्टाइल और स्टाइलिश लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार तो शरवारी ने अपने लुक का ऐसा जादू चलाया है कि फैंस नजरें हटाए नहीं हटा पा रहे हैं. बीती शाम शरवारी वाघ ब्लैक कलर के टॉप और पिंक कलर की मिनी स्कर्ट में तैयार होकर डिनर के लिए मुंबई के एक रेस्टोरेंट पहुंची थीं.

2/5

मिनी स्कर्ट में लगीं कमाल

शरवारी वाघ ने ब्लैक कलर की स्ट्रैपी टॉप के साथ लाइट पिंक कलर की मिनी स्कर्ट कैरी की थी. टॉप-स्कर्ट के साथ शरवारी ने ब्लैक हाई हील्स से अपना आउटफिट कंपलीट किया था. फोटो में शरवारी के लुक के साथ-साथ उनकी खूबसूरत स्माइल भी देखने को मिल रही है. 

3/5

फोटोज वायरल

स्टाइलिश आउटफिट के साथ शरवारी ने सॉफ्ट ग्लोइंग मेकअप कैरी किया था. एक्ट्रेस ने अपने बालों को वेवी लुक में एक साइड करके ओपन छोड़ा था. शरवारी का यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

4/5

स्माइल के साथ किया पोज

शरवारी वाघ ने पैप्स के लिए कभी स्टाइल तो कभी स्माइल के साथ पोज किया है. शरवारी वाघ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म मुन्जया में नजर आने वाली हैं. मुन्जया में शरवारी वाघ के साथ अभय वर्मा और मोना सिंह अहम रोल में नजर आएंगे. 

5/5

शरवारी का वर्कफ्रंट

शरवारी वाघ ने संजय लीला भंसाली और लव रंजन की फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने साल 2020 में कबीर खान की फॉरगेटन आर्मी-आजादी से एक्टिंग डेब्यू किया था.  शरवारी बंटी और बबली 2, वेदा जैसी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का हुनर दिखा चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link